Move to Jagran APP

बंद रही गैस एजेंसिया, उपभोक्ता रहे परेशान

संवाद सहयोगी, पाई: वित्तीय वर्ष 2014-15 के आखिरी दिन 31 मार्च को गैस एजेंसिया बंद रही। जिसके चलते

By Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 08:29 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 08:29 PM (IST)
बंद रही गैस एजेंसिया, 
उपभोक्ता रहे परेशान

संवाद सहयोगी, पाई:

loksabha election banner

वित्तीय वर्ष 2014-15 के आखिरी दिन 31 मार्च को गैस एजेंसिया बंद रही। जिसके चलते उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पाई स्थित गैस एजेंसी डेमला इंडेन ग्रामीण वितरक के संचालक बंसी व दिनेश ढुल ने बताया कि 31मार्च को प्रदेश भर की गैस एजेंसिया सब्सिडी का कोटा अपडेट करने के लिए बंद रखी गई है।

उन्होंने बताया कि अगर कोई उपभोक्ता ऑनलाइन बुकिंग भी करना चाहता है, तो बुकिंग नहीं होगी तथा आज के दिन सप्लाई भी नहीं हो सकेगी। वहीं गैस उपभोक्ताओं को इस बात के बारे में कोई खबर नहीं थी की आज एजेंसी बंद है वें तो प्रतिदिन की तरह अपनी गैस बुकिंग के लिए जब दफ्तर पहुचे तो उनको पता लगा की आज एजेंसी बंद है। जिससे उनको निराशा के साथ अपने घर वापिस जाना पड़ा।

उपभोक्ता अनिल संगरौली, मोनू, विजय, पवन आदि ने बताया कि वें अपनी गैस कापी बुक करवाने के लिए बड़ी दूर से आए थे। एजेंसी बंद होनी की उनके पास कोई जानकारी नहीं थी। जिसके कारण उनको बिना गैस बुक करवाए ही अपने घर जाना पड़ा। उपभोक्ताओं ने बताया कि एजेंसी बंद होने की जानकारी उनको पहले प्रदान करनी चाहिए थी। जिससे उनके समय की बचत हो जाती और वे अपने घर पर खत्म हुए सिलेंडर का कहीं ओर से जुगाड़ कर लेते।

एजेंसी के बाहर उपभोक्ताओ की लंबी लाइन देखने को मिली। लेकिन अंत में उनको खाली हाथ ही वापिस जाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.