Move to Jagran APP

बाइक की टक्कर से दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, कैथल : सोमवार को नई अनाज मंडी मार्केट कमेटी के गेट के नजदीक दो मोटरसाइकिलों की

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 08:29 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 08:29 PM (IST)
बाइक की टक्कर से 
दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

सोमवार को नई अनाज मंडी मार्केट कमेटी के गेट के नजदीक दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की भीषण टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक युवक ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया तो दूसरे की पीजीआइ चंडीगढ़ जाते समय पिहोवा के नजदीक मौत हो गई। मृतक युवकों में जहां एक युवक ने हाल ही में दसवीं कक्षा की परीक्षा दी थी तो दूसरा युवक अपने पिता के साथ टैक्सी स्टैंड पर गाड़ी चलाने का काम करता था। दोनों युवकों की मौत से परिजन सदमे में है, परिजनों को संभालने के लिए रिश्तेदार दूर-दराज से घर पहुंच रहे हैं। मृतकों के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी अनुसार रामनगर के नजदीक स्थित भट्ट कालोनी गली नंबर सात निवासी गुलशन कुमार व विजय उर्फ काला सोमवार दोपहर को मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से बाजार में किसी कार्य के लिए गए थे। जब वे अपना काम निपटाने के बाद वापस घर आ रहे थे तो रेलवे स्टेशन की तरफ से नई अनाज मंडी को जाने वाले कच्चे रस्ते से मार्केट कमेटी के गेट नंबर एक की ओर आने लगे तो सामने से आ रहे अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के साथ भीषण टक्कर हो गई। इसमें दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सिर से खून ज्यादा बहने के कारण विजय उर्फ काला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गुलशन को गंभीर हालत में कैथल के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पिहोवा के नजदीक पहुंचने पर गुलशन की भी मौत हो गई।

घटना स्थल व सामान्य अस्पताल में जमा हुई भीड़

दो मोटरसाइकिलों की आपसी टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद परिजनों व आसपास के लोगों ने दोनों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। यहां भी परिजनों का तांता लग गया। हादसे में विजय की मौत की सूचना जैसे ही महिलाओं को मिली तो बेसुध हो गई। परिजन बेसुध महिलाओं को बार-बार उन्हें पानी पिलाकर उन्हें संभालने में लगे हुए थे।

बेहोश हो गए मृतक के पिता

मृतक गुलशन के पिता कृष्ण कुमार को जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली तो वह सामान्य अस्पताल पहुंचा। इसके बाद बेटे की हालत को देखकर वह बेहोश होकर अस्पताल में गिर पड़ा। बाद में उसे परिजनों ने संभाला और अस्पताल में दाखिल करवाया।

एक साल पहले हुई थी शादी

मृतक गुलशन की एक साल पहले ही शादी हुई थी और मृतक के घर दो माह पहले ही एक लकड़ी ने जन्म लिया था। वहीं मृतक विजय कुमार ने हाल ही में दसवीं कक्षा के पेपर दिए थे। एक साथ दो नौजवान युवकों की मौत से भट्ट कालोनी में मातम छाया हुआ है। घटना के बाद हर कोई म़ृतकों के घर सांत्वना देने के लिए पहुंच रहा है। दो नौजवान युवकों की मौत के बाद किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला।

केस दर्ज किया

पुलिस ने मृतक गुलशन की बुआ के लड़के पवन की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के मामले में केस दर्ज कर लिया है। मंगलवार को दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों से करवाया जाएगा।

जल्द किया जाएगा गिरफ्तार :

नई अनाज मंडी चौकी इंचार्ज अजीत सिंह राय ने बताया कि सड़क हादसे में दो नौजवान युवकों की मौत को लेकर उन्हें गहरा दुख है। पुलिस ने इस मामले में मृतक गुलशन की बुआ के लड़के की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। मंगलवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा। जल्द ही आरोपी मोटरसाइकिल चालक को काबू कर लिया जाएगा।

एक व्यक्ति की मौत

रविवार की रात को माघो माजरी गांव के नजदीक दो मोटरसाइकिलों की आपसी भिड़त में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में टक्कर मारने वाले मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बुढ़ा खेड़ा गांव के मृतक के भाई नरेश कुमार ने बताया कि उसका भाई जसमेर सिंह मकान निर्माण मिस्त्री था। रविवार को वह कैथल से अपना काम निपटाने के बाद वापस घर जा रहा था। माघो माजरी गांव के नजदीक जब वह मोटरसाइकिल से उतरकर मोबाइल फोन सुन रहा था तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल चालक ने अपने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए उसके भाई को टक्कर मार दी। इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने आरोपी मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.