PreviousNext

साधुओं ने नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन लड़कियों को किया अगवा, घिरे तो छोड़कर भागे

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 09:48 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 10:05 AM (IST)
साधुओं ने नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन लड़कियों को किया अगवा, घिरे तो छोड़कर भागेसाधुओं ने नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन लड़कियों को किया अगवा, घिरे तो छोड़कर भागे
हरियाणा के जींद जिले के जुलाना क्षेत्र में तीन साधुओं ने तीन लड़कियाें को नशीला पदार्थ सुंधाकर बेसुध कर दिया। बाद में खुद को घिरा देख वे उन्‍हें छोड़ कर भाग गए।

जेएनएन, जुलाना (जींद)। मोटरसाइकिल सवार तीन साधुओं ने नशीला पदार्थ सुंघाकर मालवी गांव से दो सगी बहनों सहित तीन लड़कियों का अपहरण कर लिया और बाद में जुलाना की पुरानी अनाज मंडी के पास छोड़कर भाग गए। होश आने पर तीनों किसी तरह अपने मामा के गांव आसन पहुंची और घटना की सूचना परिजनों को दी।

12 साल की वेजंती ने बताया कि वह अपनी छोटी बहन आठ वर्षीय मनीषा और उसकी आठ वर्षीय सहेली मौसम के साथ अपनी सहेली के घर जा रही थी। रास्ते में बाइक पर तीन साधु आए और उन्हें नशीला पदार्थ सुंघाकर अपने साथ बिठा लिया। जब उन्हें होश आया तो खुद को जुलाना में पुरानी अनाज मंडी के पास पाया। वहां से वह अपने मामा के यहां गांव आसन पहुंची और उन्हें घटना से अवगत करवाया। मामा ने तुरंत मालवी में परिजनों को अवगत कराया।

यह भी पढ़ें: युवती ने कहीं और कर ली शादी तो सहेली ने जहर देकर मार डाला

छह घंटे अटकी रही सांसें

अपहृत हुई मनीषा व वेजंती के पिता बिल्लू ने बताया कि दोनों लड़कियां घर के बाहर गली में खेल रही थी और उनकी मां खेत में गई हुई थी। जब तीन बजे वह वापस आई तो बच्चियां वहां नहीं मिली। काफी खोजबीन के बाद गांव के मंदिर में लगे लाउडस्पीकर पर लड़कियों के गायब होने की मुनादी कराई। करीब छह घंटे तक उनकी सांसें अटकी रही और बेटियों के सुरक्षित आसन पहुंचने के बाद शांति मिली।

यह भी पढ़ें: सामूहिक दुष्कर्म के फरार पांच आरोपियों को परिवार ने पुलिस को सौंपा

----

'' मालवी से साधुओं द्वारा तीन बालिकाओं के अपहरण की सूचना है। लिखित शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
                                                                                                  -रोहताश सिंह, जुलाना थाना प्रभारी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sadhus smelled the intoxicating substance and made three girls abducted(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मौत के बाद किया शरीर दान, लखनऊ से पहुंची टीममहेंद्र ¨सह रामराये बने जांगड़ा समाज के जिला प्रधान
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »