Move to Jagran APP

पिस्तौल तानकर मुनीम से लूटे पौने चार लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार

संवाद सूत्र सफीदों : हाट रोड पर स्थित हरियाणा वेयरहाउस गोदाम के पास मार्ग पर स्थित स्टेट

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 01:23 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 01:23 AM (IST)
पिस्तौल तानकर मुनीम से लूटे पौने चार लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार
पिस्तौल तानकर मुनीम से लूटे पौने चार लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार

संवाद सूत्र सफीदों : हाट रोड पर स्थित हरियाणा वेयरहाउस गोदाम के पास मार्ग पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कैश निकलवाकर आ रहे फर्म के मुनीम से सरेआम पौने 4 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार अनाज मंडी की फर्म गीता राम ईश्वर चंद व पवन कुमार नरेश कुमार का मुनीम दलबीर दोपहर करीब डेढ़ बजे हाट रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से दोनों फर्मो का करीब पौने 4 लाख रुपये निकलवाकर मोटरसाइकिल पर पुरानी अनाज मंडी आ रहा था। हरियाणा वेयरहाउस के गोदामों के पास एक युवक ने उसकी मोटरसाइकिल के आगे खड़ा हो गया। मोटरसाइकिल के रुकते ही उसने मुनीम की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर बाइक की चाबी वेयरहाउस गोदाम की तरफ फेंक दी और उसके हाथ से नोटों से भरा बैग छीन लिया। बैग छीनते ही एक युवक बाइक पर आया और दोनों फरार हो गए। दलबीर ने घटना की जानकारी फर्म के मालिकों व पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस व फर्म के मालिक मौके पर पहुंचे। सफीदों के डीएसपी वीरेंद्र ¨सह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मुनीम से पूछताछ की। उसके बाद डीएसपी विरेंद्र यादव बैंक में पहुंचे और वहां की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.