Move to Jagran APP

पिक ओवर में पड़ जाता है बसों का टोटा

जागरण संवाददाता, जींद : रोडवेज विभाग में बसों की कमी के कारण जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 01:01 AM (IST)
पिक ओवर में पड़ जाता है बसों का टोटा

जागरण संवाददाता, जींद : रोडवेज विभाग में बसों की कमी के कारण जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दोपहर में यह समस्या विकराल रूप धारण कर लेती है। बुधवार दोपहर को जब बस अड्डे का दैनिक जागरण टीम ने दौरा किया तब बस की कमी से लोग परेशान दिखाई दिए। बस अड्डा परिसर में पशुओं का विचरण भी लोग के लिए ही नहीं चालक के लिए भी दिक्कत पैदा कर रहा है। दोपहर को बस अड्डा परिसर में कई बूथ पर बस के काफी देर तक न आने के कारण यात्री परेशान दिखाई दिए।

loksabha election banner

पानीपत, नरवाना, लुधियाना, पटियाला आदि जाने वाले यात्रियों की काफी भीड़ बस अड्डे पर नजर आई। लोग कभी काउंटर तो कभी पूछताछ केंद्र पर बस के आने की जानकारी लेते नजर आए, लेकिन कोई भी समाधान यात्रियों का होता नजर नहीं आया। लगभग 12 बजे नरवाना-उचाना तथा पटियाला बूथ पर बस लगी तो काउंटर पर टिकट लेने वाले यात्रियों की लंबी-लंबी लाइन लग गई, लेकिन काउंटर पर टिकट काटने वाला कोई कर्मचारी ही मौजूद नहीं था। लोगों के शोर मचाने पर कहीं से कर्मचारी निकला तो लोग ने राहत की सांस ली। 12.05 बजे पानीपत के लिए भी बस आई तो लोग का हजूम बस पर टूट पड़ा। हर कोई अपनी सीट के लिए मारामारी करने लग गया। पांच मिनट में ही पूरी बस फूल हो गई।

बाक्स

पशु भी बढ़ा रहे समस्या

बस अड्डा परिसर में पशु भी समस्या पैदा कर रहे हैं। बस स्टाप की जगह हो या शौचालय, लोग के बैठने के लिए कुर्सियां हो या फिर सरकारी कार्यालय हर जगह पशुअ का बोलबाला है। बस चालक भी बस को स्टाप पर लगाने से डरते हैं, क्योंकि पशु स्टाप पर बैठे रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.