Move to Jagran APP

गौरव को भेजा जेल, राजेंद्र सहित चार का पता नहीं

जागरण संवाददाता, जींद : एचटेट मामले में गिरफ्तार किए गए सोनीपत निवासी गौरव को पुलिस ने बुधवार को अदा

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 01:00 AM (IST)
गौरव को भेजा जेल, राजेंद्र सहित चार का पता नहीं

जागरण संवाददाता, जींद : एचटेट मामले में गिरफ्तार किए गए सोनीपत निवासी गौरव को पुलिस ने बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उधर, मामले के मुख्य आरोपी माने जा रहे राजेंद्र रंधावा, जेबीटी शिक्षक पवन व अजय तथा तिहाड़ी खुर्द निवासी अमित दहिया का शुक्रवार से पीछा कर रही पुलिस को कोई पुख्ता सुराग हाथ नहीं लग पाया है। जिससे मामले का पटाक्षेप करने के लिए पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक इंतजार करना पड़ेगा। पुलिस इस मामले में अब तक 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है तथा गिरफ्तार किये गए अधिकतर आरोपी सोनीपत के हैं।

loksabha election banner

जींद में 14 नवंबर को आंसर की के साथ पकड़े गए नरवाना निवासी अमित व रघुबीर तथा उचाना निवासी संदीप को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद इस मामले में दिल्ली निवासी रवि, चंडीगगढ़ निवासी मुनित, झज्जर निवासी देवेंद्र को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पुलिस ने सोनीपत निवासी प्रवीण, नितेश को गिरफ्तार किया गया था। गत सप्ताह गिरफ्तार किये गए जेबीटी शिक्षक पवन व अजय के भांजे एवं सोनीपत में कम्प्पूटर सेंटर संचालक नितेश की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में पहली बार जेबीटी शिक्षक पवन व अजय के साथ राजेंद्र रंधावा का नाम जुड़ा था। नितेश से की गई पूछताछ को आधार मानकर पुलिस सोनीपत के एक निजी स्कूल के परीक्षा केंद्र से परीक्षा शुरू होने से एक घंटा पहले अपने परीक्षा केंद्र से प्रश्न पत्र लीक करने का आरोपी मान रही है। जबकि जेबीटी शिक्षक पवन व अजय को प्रश्न पत्र की आंसर की तैयार कर नितेश द्वारा बनाए गए 55 से 60 व्यक्तियों के चांदनी चौक व्हाट्सअप ग्रुप में दो लाख रुपये तक सौदा कर शेयर करने का आरोपी मान रही है। नितेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को राजेंद्र रंधावा से शुक्रवार को संपर्क हुआ था तथा इसके बाद से आरोपी से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। इसी प्रकार से जेबीटी शिक्षक पवन व अजय भी पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में अब तक सफल रहे हैं। मंगलवार को सोनीपत के गोहाना रोड से गिरफ्तार किये गए सोनीपत के कम्प्यूटर सेंटर संचालक एवं नितेश के दोस्त गौरव को गिरफ्तार करने के बाद पिछले 24 घंटे के दौरान मामले के तीन प्रमुख आरोपियों में से पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.