Move to Jagran APP

बंधक बनाकर रखी लड़की बरामद कर परिजनों को सौंपा

संवाद सूत्र, नरवाना : पुलिस ने एक घर में शादी का झासा देकर बंधक बनाकर रखी हुई लड़की को सकुशल बरामद कि

By Edited By: Published: Fri, 29 May 2015 06:03 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2015 06:03 PM (IST)
बंधक बनाकर रखी लड़की बरामद कर परिजनों को सौंपा

संवाद सूत्र, नरवाना : पुलिस ने एक घर में शादी का झासा देकर बंधक बनाकर रखी हुई लड़की को सकुशल बरामद किया है। पुलिस ने लड़की को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया। यह कार्रवाई हाईकोर्ट के आदेश पर वारंट अफसर द्वारा की गई।

loksabha election banner

गत 18 मार्च को टोहाना निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी उसकी लड़की घर से बिना बताए चली गई है। उसका आस-पास पड़ोस और रिश्तेदारी में मालूम करने पर भी कुछ पता नहीं चल सका था। परन्तु लड़की अपने परिजनों को गत पांच-छह दिन से फोन कर बता रही थी कि उसे किसी घर में बंधक बनाया हुआ है और उसको जगह का कुछ मालूम नहीं है। लड़की के परिजनों ने लड़की के बारे में सूचना मिलती ही हाईकोर्ट में लड़की को बरामद करने की अर्जी दायर की। हाईकोर्ट ने अर्जी स्वीकार करते हुए तुरंत वारंट अफसर सतीश मित्तल को नियुक्त किया। वारट अफसर सतीश मित्तल ने इस बारे में लड़की द्वारा किये गये फोन नंबर की कॉल डिटेल लगवाई और लड़की के फोन की लोकेशन पुराना शहर थाना के पास मिली। इस पर वारट अफसर ने स्थानीय शहर थाना पुलिस को साथ लेकर पुराना थाना के सामने वाली गली में रमेश हलवाई के घर दबिश देकर लड़की को बरामद कर लिया। लड़की ने पुलिस को दिए गये बयान में बताया कि उसको धौला कुआ नरवाना निवासी सुमित शर्मा शादी का झासा देकर बहला-फुसलाकर ले आया था और उसे इस घर में काफी दिनों से बंधक बनाकर रखा हुआ था। उसने मौका मिलते ही फोन पर अपने परिजनों को इस बारे में बताया। पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.