Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

By Edited By: Published: Wed, 10 Sep 2014 06:06 PM (IST)Updated: Wed, 10 Sep 2014 06:06 PM (IST)
ग्रामीणों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

जागरण संवाददाता, जींद : पुलिस विभाग में कार्यरत कुछ कर्मचारियों व अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जामनी व जयपुर गांव के ग्रामीण बुधवार को पुलिस अधीक्षक से मिले और उचित कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में जामनी निवासी कुसुम देवी, जयपुर निवासी रणधीर, रामेश्वर, सत्यवान, जीतराम, राजेश, राजवंती, हैप्पी आदि ने कहा है कि उनका रिश्तेदार सतीश जामनी गांव का रहने वाला था। उस पर 2003 में सेशन जज हिसार द्वारा 302 के तहत केस में सजा हुई थी। सतीश सन 2009 में सजा के दौरान सेंट्रल जेल हिसार से पेरोल पर छुट्टी आया था। उस समय वह लापता हो गया था, लेकिन तब से आज तक उसका कोई अता-पता नहीं है। सरकार द्वारा उसे पीओ घोषित किया हुआ है। उसकी काफी तलाश की गई थी, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। पिछले चार साल से कुछ पुलिस कर्मचारी सतीश के बच्चों व बुजुर्ग माता-पिता को परेशान कर रहे हैं। कई बार घर से उठाकर अवैध हिरासत में रखा जाता है। बच्चों को पालने के लिए असंध के मरदान खेड़ा में गुटखा फैक्टरी लगाई हुई है। गत 11 मई 2013 को क्राइम ब्रांच के कुछ लोग फैक्टरी में घुस आए और रणधीर को उठाकर ले गए, जहां उसकी पिटाई की गई। पुलिस कर्मचारियों ने उससे नकदी भी ले ली। इसके बाद भी पुलिस कर्मचारी घुस गए और नकदी छीनकर उनके साथ मारपीट करके गए। गत नौ सितंबर को कई पुलिस कर्मचारी फैक्टरी में घुस आए, जहां पुलिस कर्मचारियों ने लाठी व डंडों से मजदूरों व ठेकेदारों की पिटाई की और सामान के साथ तोड़फोड़ की। उसने मांग की कि पुलिस कर्मचारी व अन्य लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और फैक्टरी के हुए नुकसान की भरपाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.