Move to Jagran APP

रजिश में वकील के बेटे को पीटकर किया अधमरा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के लाइन पार क्षेत्र में रहने वाले एक वकील के बेटे को कुछ लोगों ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 01:01 AM (IST)
रजिश में वकील के बेटे को पीटकर किया अधमरा
रजिश में वकील के बेटे को पीटकर किया अधमरा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

शहर के लाइन पार क्षेत्र में रहने वाले एक वकील के बेटे को कुछ लोगों ने प्रॉपर्टी कार्यालय में ले जाकर बुरी तरह पीटा। उसे अधमरा कर छोड़ा गया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। घायल को ट्रामा सेंटर में लाया गया। यहा से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। बाद में परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए। शिकायत के आधार पर पुलिस घटना की जाच कर रही है।

जानकारी के अनुसार जौहरी नगर निवासी एडवोकेट शिव कुमार भारद्वाज का बेटा रिषभ बुधवार की सुबह पानी टैकर सप्लाई करने के लिए निकला था। बताते हैं कि जब वह कॉलोनी में ही पेयजल वितरित कर रहा था, उसी दौरान बाइक पर दो युवक आए और उसे नीचे खींच लिया। उसने विरोध किया तो मारपीट करते हुए जबरन बाइक पर बैठा ले गए। परिजनों का आरोप है कि बाइक सवार युवक रिषभ को लाइनपार में ड्रेन के नजदीक एक प्रापर्टी कार्यालय में ले गए। वहा पर उसकी डडों से बुरी तरह पिटाई की। कई देर उसे पीटते रहे और अधमरा करके वहा से फरार हो गए। रिषभ के एक साथी ने इसकी सूचना उसके घर पर दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल में पहुचे और थाना लाइनपार पुलिस को भी सूचना दी। इस पर पुलिस ने मामले की जाच शुरू कर दी। इस घटना के पीछे क्या वजह रही, इस पर अभी स्थिति साफ नही हो पाई है।

------------

इस घटना के पीछे किसी झगड़े की रजिश बताई जा रही है। मामले की जाच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया जाएगा।

-कुलबीर सिंह, एसएचओ, लाइन पार थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.