Move to Jagran APP

छीना झपटी की कोशिश करता एक आरोपी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बेरी : झज्जर पुलिस की एक टीम ने छीनाझपटी की कोशिश करने के एक मामले में एक आरोपी को काब

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 01:01 AM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2017 01:01 AM (IST)
छीना झपटी की कोशिश करता एक आरोपी गिरफ्तार
छीना झपटी की कोशिश करता एक आरोपी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बेरी : झज्जर पुलिस की एक टीम ने छीनाझपटी की कोशिश करने के एक मामले में एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी को पुलिस ने झज्जर अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

prime article banner

थाना बेरी के अंतर्गत पुलिस चौकी शहर बेरी में तैनात सहायक उपनिरीक्षक जगदीश ने बताया कि छीनाझपटी का प्रयास करने के एक मामले की सूचना पर एक आरोपी को काबू किया गया। उन्होंने बताया कि महाराना गांव निवासी एक महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए छीनाझपटी के प्रयास का मामला थाना बेरी में अंकित किया गया था। प्रवर पुलिस अधीक्षक बी सतीश बालन द्वारा किये गए अपराधों की रोकथाम के दिशा निर्देशानुसार पुलिस चौकी शहर बेरी की एक पुलिस टीम गश्त पर तैनात थी। गश्त पर तैनात पुलिस टीम को सूचना मिली कि एसबीआई शाखा बेरी से पैसे निकलवाने आई एक महिला से छीनाझपटी का प्रयास करते एक युवक को काबू किया गया है। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उक्त युवक को काबू किया। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में अपनी पहचान मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कड़िया गांव निवासी अमन पुत्र कन्हैया के तौर पर हुई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना बेरी में मामला दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.