Move to Jagran APP

सौलधा में दूसरे पक्ष पर हंत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ : सौलधा में फायरिंग के दौरान दो भाइयों के जख्मी हंोने के बाद हंमलावर प

By Edited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 01:01 AM (IST)
सौलधा में दूसरे पक्ष पर हंत्या का केस दर्ज
सौलधा में दूसरे पक्ष पर हंत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ :

loksabha election banner

सौलधा में फायरिंग के दौरान दो भाइयों के जख्मी हंोने के बाद हंमलावर पक्ष के एक व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने हंत्या का केस दर्ज कर लिया हैं। इसमें पांच लोगों को नामजद किया गया हैं। इस बीच मंगलवार को सिविल अस्पताल में चिकित्सकीय बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें मृतक के शरीर पर आंतरिक और बाहंरी कोई चोट तो नहंीं मिली है, लेकिन गहंराई में जाने के लिए अब विसरा फोरेंसिक लैब में भेजा जाएगा। मामला पेचीदा हंोने के कारण अभी किसी तरफ से कोई गिरफ्तारी भी नहंीं हंो सकी हैं। गांव में सुरक्षा के लिहंाज से पुलिस तैनात की गई हैं।

घटना के बाद से हंी पुलिस की कई टीमें इसकी छानबीन में जुटी हुंई हैं। उधर, फायरिंग में जख्मी हुंए दोनों भाईयों सुरेंद्र व सतपाल पुत्र हंरिकिशन की हंालत फिलहंाल खतरे से बाहंर बताई जाती हैं। इस जानलेवा हंमले में भगवान सिंहं पक्ष के खिलाफ हंत्या की कोशिश का मामला दर्ज करने के कुछ घंटों बाद हंी पुलिस ने हंरिकिशन पक्ष पर भी हंत्या का केस कर लिया।

मृतक की पत्नी के बयान पर दर्ज हुंआ अभियोग

पुलिस ने बताया कि मृतक भगवान सिंहं की पत्नी श्याम देवी की शिकायत पर हंरिकिशन, सुरेंद्र, नन्दू, दीपक व कर्मबीर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं। इन लोगों पर भगवान सिंहं को दबोचकर उसके साथ मारपीट करने का आरोप हैं, जिसमें भगवान सिंहं की जान चली गई। मंगलवार को पुलिस ने भगवान सिंहं के शव का चिकित्सकीय बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और वारिसों को सौंपा। पुलिस का कहंना हैं कि भगवान सिंहं को शरीर पर कोई चोट नहंीं मिली हैं। अभी फोरेंसिक लैब में भी विसरा भेजा जाएगा। उसके बाद स्थिति स्पष्ट हंोगी।

अभी गिरफ्तारी नहंीं

सौलधा मामले में अब दोनों तरफ से केस दर्ज हंो चुका हैं। एक तरफ से जानलेवा हंमले का और दूसरी तरफ से हंत्या का, मगर गिरफ्तारी किसी में नहंीं हुंई हैं। मामला पेचीदा हंोने के कारण पुलिस भी फूंक-फूंककर कदम रखी रहंी हैं। जानलेवा हंमले के आरोप में तो बाप-बेटे भगवान सिंहं व देवेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज हुंआ था। भगवान सिंहं ने तो सोमवार को हंी दम तोड़ दिया था। उसकी हंत्या का आरोप दूसरे पक्ष पर हैं। जबकि देवेंद्र व भगवान सिंहं की तरफ से हुंई फायरिंग में हंरिकिशन पक्ष से उसके पुत्र सुरेंद्र व सतपाल जख्मी हुंए थे। बता दें कि दोनों पक्षों के बीच दो साल से रंजिश हैं। सोमवार को हंरिकिशन व भगवान सिंहं के बीच शादी में झगड़ा हंो गया था। उसके बाद हंी तकरार बढ़ी। इसकी परिणति में पहंले फायरिंग हुंई। इसी बीच दूसरे पक्ष के भगवान सिंहं की संदिग्ध हंालात में मौत हंो गई थी।

----------------

दोनों पक्षों की तरफ से जो शिकायतें आई हैं, उनके आधार पर कार्रवाई की गई हैं और बारीकी से छानबीन की जा रहंी हैं। पूरे मामले पर पुलिस की पैनी नजर हैं। गांव में सुरक्षा का प्रबंध किया गया हैं। गहंराई से जांच के बाद हंी पुलिस गिरफ्तारी की कार्रवाई अमल में लाएगी।

-जसबीर सिंहं, एसएचओ, सदर बहंादुरगढ़ ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.