Move to Jagran APP

नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तोल के बल पर व्यापारी से लूटी नगदी

जागरण संवाददाता, झज्जार : दीपावली पर्व एवं गुरुग्राम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर हाई-अलर्ट पर दि

By Edited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 01:01 AM (IST)
नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तोल के बल पर व्यापारी से लूटी नगदी

जागरण संवाददाता, झज्जार : दीपावली पर्व एवं गुरुग्राम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर हाई-अलर्ट पर दिख रही पुलिस की सभी व्यवस्थाओं को धत्ता बताते हुए नकाबपोश लुटेरों ने पिछले 24 घटे में पिस्तौल की नोक पर लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया हैं। बुधवार को शहर के रहणिया मौहल्ला में दिन-दहाड़े दो मोटरसाइकिलों पर सवार हो आए इन लुटेरों ने लूट के दौरान व्यापारी को सिर में पिस्तौल का बट मारते हुए घायल कर दिया। वहा पर मौजूद रहे एक अन्य कारिदे के पैर में दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोली भी मारी है। बदमाश व्यापारी से एक लाख रुपये की नगदी लेकर फरार हुए है। इधर, घटना के बाद वहा पर हड़कंप की स्थिति बन गई। सूचना के बाद डीएसपी राजीव कुमार की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर पहुची और अह्म तथ्य जुटाए गए। पुलिस की टीम ने सिविल अस्पताल में पहुचते हुए पीड़ित व्यापारी एवं उसके कारिदे से भी पूछताछ की है। विभिन्न टीमें मामले की जाच में जुटी है।

loksabha election banner

पिस्तौल की नोक पर हुई लूट :

बुधवार को ठीक फिल्मी अंदाज में दिन दहाड़े दो युवक हाथ में पिस्तौल लिए हुए हरिपुरा मौहल्ला निवासी किशन लाल की रहणिया कालोनी स्थित दुकान में पहुंचे। किशन लाल की ओर पिस्तौल दिखाते हुए उन्होंने उसे नगदी दिए जाने की धमकी दी। किशन लाल ने पहले पहल तो उनकी धमकी को हल्के ढग में लिया। जिस पर ताव में आए एक युवक ने उसके सिर में पिस्तौल का बट दे मारा। सिर से खून बहता हुआ देख किशन लाल घबरा गया। इतनी ही देर में एक अन्य युवक ने जमीन पर फायर करते हुए जान से माने की धमकी दी। जिस पर किशन लाल ने उसे नोटों की एक थैली थमा दी। जिसमें एक लाख रुपये रखे हुए थे। इतनी ही देरी में उन्होंने वहा पर काम करने वाले एक कारिदे काले के एक पैर में गोली दे मारी और दुकान में मौजूद रहे अन्य स्टॉफ को चुपचाप रहने की सलाह दी। जिसके बाद वे बड़ी आराम से वहा से फरार हो गए। इधर, बदमाशों के वहा से चले जाने के बाद हड़कंप की स्थिति बन गई। कुछ ही मिनटों में किशन लाल के परिवार एवं अन्य लोगों की वहा पर भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद डीएसपी राजीव कुमार की अगुवाई में पुलिस एक टीम मौके पर पहुची। जिसमें थाना सदर एवं सिटी की टीम भी शामिल रहे। पुलिस की टीम ने घटनास्थल एवं सिविल अस्पताल में पहुचते हुए पूछताछ की है।

बॉक्स : बदमाश बेखौफ हो चुके है। जिस प्रकार से घटनाएं हो रही है। उससे तो ऐसा जान पड़ता है कि मानो हर बदमाश हाथ में पिस्तौल लिए हुए चल रहा है। झज्जार की बात ही की जाए तो पिछले 24 घटे में यहा तीन ऐसी वारदातें हुए है। जहा पर युवक पिस्तौल की नोक पर नगदी को लूटकर फरार हो गए। बन रहे इस माहौल में शहर के व्यापारियों सहित आम जन भी चिंतित है और पुलिस के प्रति लोगों में नाराजगी बढ़ी हुई है। सिविल अस्पताल में भी पहुचे व्यापारियों ने पूरी घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। उनका कहना था कि जिस प्रकार से सरे राह और सरेआम पिस्तौल दिखाकर नगदी लूटी जा रही है उससे तो दुकान पर बैठते हुए भी डर लगने लगा है।

बॉक्स : पीड़ित व्यापारी के मुताबिक सामान्य से शरीर वाले वह बदमाश अपने मुंह पर काला कपड़ा बाधकर आए थे। जो कि बिल्कुल बेखौफ दिख रहे थे। बड़े ही सामान्य ढग से उन्होंने नगदी की डिमाड की। जब उनकी डिमाड को गंभीरता से नहीं लिया तो उन्होंने गोली चलाने में भी देर नहीं लगाई। ऐसा ही घटनाक्रम मंगलवार की रात को बाइपास पर स्थित ठेके पर हुई लूट के दौरान देखने को मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.