Move to Jagran APP

रोडवेज बस की चपेट में आने से मासूम की मौत

जागरण संवाददाता, झज्जार : जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में एक मासूम सहित तीन लोगों की म

By Edited By: Published: Fri, 23 Sep 2016 01:01 AM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2016 01:01 AM (IST)
रोडवेज बस की चपेट में आने से मासूम की मौत

जागरण संवाददाता, झज्जार :

prime article banner

जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हुई है। इन घटनाक्रमों में मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। जहा पर उनका पोस्टमार्टम किए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस की ओर से भी इस संदर्भ में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

घटनाक्रम के अनुसार बुधवार की रात तलाव गाव निवासी करीब 54 वर्षीय जगदीश पुत्र सरुप सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर झज्जार की ओर आ रहा था। उसी दौरान तलाव व झज्जार के बीच सड़क किनारे एक खडे़ ट्रक में उसकी मोटरसाइकिल जा टकराई। यह भी पता चला है कि विपरित दिशा से आ रहे एक वाहन की तेज लाइट के चलते उसे सड़क किनारे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया और मोटरसाइकिल की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। घटना के दौरान आई गंभीर चोटों के चलते जगदीश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक को कब्जे में लेते हुए मृतक के शव को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया गया। बृहस्पतिवार को अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ यहा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया।

एक अन्य घटना में बहू गाव के नजदीक मध्यप्रदेश के रहने वाले एक प्रवासी मजदूर के करीब पाच वर्षीय मासूम बच्चे की रोडवेज की बस की चपेट में आने से मौत हो गई। बताते है कि मध्यप्रदेश के आदिवासी समुदाय से संबंधित कारौल निवासी धर्मबीर क्षेत्र में मजदूरी का काम करता है। बृहस्पतिवार की सुबह उसका करीब पाच वर्षीय बेटा राजबीर खेलते-खेलते सड़क पर जा पहुंचा। इसी दौरान वहा से गुजर रही रेवाड़ी डिपो की एक बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे बहू पीएचसी ले जाया गया। जहा प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद नागरिक अस्पताल झज्जार के लिए रेफर किया गया। यहा पहुचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम अस्पताल पहुची और नियमानुसार कार्रवाई करते हुए रोडवेज चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उसे परिजनों को सौप दिया।

एक अन्य घटना के मुताबिक संदिग्ध हालत में गाव उखलचना में एक युवक की मौत हुई है। बताते है कि उखलचना गाव निवासी करीब 23 वर्षीय संजय पुत्र रामनिवास बृहस्पतिवार दोपहर पूर्व परिजनों को अचेत हालत में मिला था। जिस पर परिजन उसे लेकर सामान्य अस्पताल पहुचे। जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौप दिया। उसके मुत्यु के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए शव का विसरा मधुबन लैब में भेजा गया है। तीनों ही मामलों में पुलिस की नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.