Move to Jagran APP

जन्माष्टमी पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था रही चाक चौंबद

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर ही नहीं पूरे जिले में जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। किसी

By Edited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 01:01 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 01:01 AM (IST)
जन्माष्टमी पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था रही चाक चौंबद

जागरण संवाददाता, झज्जर :

loksabha election banner

शहर ही नहीं पूरे जिले में जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटे इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा कड़े प्रबंध किए हैं। पुलिस की तरफ से चप्पे चप्पे पर नजर रखी जा रही है। शहर के चौक चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। पुलिस के आला अधिकारी भी पुलिस के जवानों की डयूटियों को चैक कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन की तरफ से जिले भर में करीब एक हजार जवान मंदिरों, मेलों व नाकों पर तैनात किए गए हैं। वहीं सभी पुलिस थाना प्रभारी व डीएसपी बार-बार अपने इलाके में गश्त कर रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। शहर में चौक चौराहों पर पुलिस के जवानों ने वाहनों की भी तलासी ली और सड़क सुरक्षा के नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले वाहन चालकों के चालान भी काटे।

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने पहले ही जिला के सभी थाना प्रबंधकों व चौकी इचार्जाें को आदेश देते हुए कहा था कि जिला में जहा-जहा जन्माष्टमी पर्व मनाया जाएगा वहा सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया जाए। जिला के अनेक मंदिरों में जन्माष्टमी पर्व के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई हैं। क्षेत्र में पड़ने वाले मंदिरों, बाजारों व भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता बनाए रखने के लिए प्रर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। असामाजिक तथा शरारती तत्वों पर विशेष निगरानी रखने के लिए सादे कपड़ों में भी पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया है। इसके अलावा शहरी इलाके में राईडर व पीसीआर द्वारा भी लगातार गश्त कर रही हैं। त्योहार के उपलक्ष्य में यातायात को सुचारू बनाए रखने के लिए यातायात कर्मचारियों को भी अलग से तैनात किया गया है। ताकि यातायात में किसी प्रकार का अवरोध उत्पन्न न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.