Move to Jagran APP

पूर्व सरपंच पर किया हमला

जागरण संवाददाता, बेरी : बृहस्पतिवार की रात को उपमंडल के अंतर्गत आने वाले सिवाना गांव में निजी कार्यक

By Edited By: Published: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)
पूर्व सरपंच पर किया हमला

जागरण संवाददाता, बेरी : बृहस्पतिवार की रात को उपमंडल के अंतर्गत आने वाले सिवाना गांव में निजी कार्यक्रम के दौरान गाव के कुछ असामाजिक तत्वों ने पूर्व सरपंच पर हमला बोल दिया। कार्यक्रम में हुए झगडे़ के दौरान परिजनों न ही बीच-बचाव करने पर दो महिला सहित आठ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए बेरी के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहा चिकित्सकों द्वारा प्रथामिक उपचार के पश्चात घायलों को पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। फायंरिग की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कप मच गया। मामले की जाच के लिए पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। सूत्रों की सूचना के अनुसार सिवाना गांव के पूर्व सरपंच भागमल के भाई जयसिंह के घर पर वीरवार की रात को लड़के के जन्म दिन पर परिवार की ओर कार्यक्रम चल रहा था। डीजे पर कार्यक्रम में खुशी मना रहे थे तो अचानक तो तभी गाव के ही कमलजीत, अमरजीत, अजीत, ब्रह्माजीत, डीघल निवासी मंजीत व दर्जन भर युवक जोकि अपने हाथों में ड़डे, कुल्हाड़ी, रिवाल्वर के अलावा सामान लेकर आए और अमरजीत ने भागमल के सिर में राड मारकर अपनी रिवाल्वर के फायरिग करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। फायरिग होते ही घर में खुशी के माहौल में विराम चिन्ह लग गया। और घायल भागमल को संभालने के लिए बीच-बचाव करने पर परिजनों को भी चोटे आई। बचाव के दौरान भागमल के लड़के विजय, हरिओम, भागमल की पत्‍‌नी संतरा, सुमित्रा, आशीष, शशिकात, जयसिंह, को चोटे आई जिनका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जांच अधिकारी एएसआई पवन कुमार का कहना कि गाव सिवाना के पूर्व सरपंच व परिजनों पर हमला करने की शिकायत मिली है। पूर्व सरपंच भागमल की शिकायत के आधार पर गंाव सिवाना निवासी कमलजीत, अमरजीत, अजीत, ब्रह्माजीत, डीघल निवासी मंजीत व 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.