Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में एक बच्चे व दो महिलाओं सहित छह घायल

जागरण संवाददाता, झज्जार : छुछकवास गाव के नजदीक दिन के समय में हुई एक सड़क दुर्घटना में एक बच्चे व द

By Edited By: Published: Mon, 31 Aug 2015 08:00 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 08:00 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में एक बच्चे व दो महिलाओं सहित छह घायल

जागरण संवाददाता, झज्जार :

loksabha election banner

छुछकवास गाव के नजदीक दिन के समय में हुई एक सड़क दुर्घटना में एक बच्चे व दो महिलाओं सहित छह लोग घायल हुए है। घायलों में से दो की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हे पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के स्तर पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

बताया जाता है कि सोमवार दिन के समय में छुछकवास क्षेत्र में एक पानी के कैंटर के एकाएक सामने आ जाने से दो गाड़ियों के चालकों ने अपनी ही गाड़ियों पर नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते एक गाड़ी पेड़ में टकरा कर गढ्ड़े में जा गिरी। जिससे उसमें सवार नौगाव के बलबीर उर्फ संजीव तथा उसकी पत्‍‌नी बब्ली उर्फ हेमलता तथा उनके बेटे शुभम को चोटे आई। यह तीनों अपनी गाड़ी में सवार होकर छुछकवास किसी जरुरी काम के लिए आए थे। राहगीरों की मदद से इन बलबीर तथा बब्ली की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हे पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है। उधर, इसी दौरान गुडगाव अपनी पत्‍‌नी के इलाज के लिए जा रहे मिलकपुर गाव के सतबीर तथा उसकी पत्‍‌नी राजवंती को भी चोटे आई है। बताते है कि सतबीर गाव के शालू की गाड़ी को गुडगाव के लिए किराए पर करके लाया था। बीच रास्ते में बनी इस परिस्थिति के चलते वह भी इनकी चपेट में आ गया। जिसके कारण तीनों को चोटे आई। उन्हे भी राहगीरों की मदद से उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। जहा पर वह उपचाराधीन है। पुलिस की ओर से इस संदर्भ में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.