Move to Jagran APP

अव्यवस्थाओं के बीच होता है बसों का इतजार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के बस स्टैड पर अव्यवस्थाओं के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना कर

By Edited By: Published: Tue, 26 May 2015 06:16 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2015 06:16 PM (IST)
अव्यवस्थाओं के बीच होता है बसों का इतजार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के बस स्टैड पर अव्यवस्थाओं के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अक्सर यहा पेयजल के नल सूखे पड़े रहते है तो पंखों की हवा तक के लिए यात्री तरसते है। इन हालातों में बढ़ती गर्मी के बीच यात्रियों का इतजार परेशानियों के बीच ही होता है।

loksabha election banner

बस स्टैड पर वैसे तो कई व्यवस्थाओं की दरकार है लेकिन गर्मी के इस मौसम में जो सबसे पहली जरूरतें है, उनके लिए लोगों को तरसना पड़ता है। स्टैंड के अंदर बैठने के लिए बैंच तो है मगर उन पर झूलते पंखे या तो बंद रहते है या फिर गायब हैं। स्टैंड में छत के पंखों के कुल 11 कनेक्शन है। इनमें से आधे से ज्यादा पंखों की जगह तो सिर्फ स्पाट पाइप ही दिखता है। बाकी में से भी तीन पंखे ही चलते हैं। ऐसे में ज्यादातर यात्री किसी तरह की राहत से महरूम ही रहते है। इतना ही नहीं पानी का भी यहीं हाल है। स्टैंड के अंदर प्याऊ बनी है और उसमें वाटर कूलर भी लगे है, मगर अक्सर इसमें पानी नहीं होता। दैनिक यात्री मनोज कुमार, दीपक, अनुराग ने बताया कि सप्ताह में तीन-चार दिन तो ऐसे होते ही है जब स्टैंड की इस प्याऊ में पानी नही मिलता। गर्मी के इस मौसम में पानी सबसे पहले चाहिए, मगर दिल्ली से सटा होने के बावजूद बहादुरगढ़ के बस स्टैड में ये हालात विकास के दावों को मुंह चिढ़ाता नजर आता है। सफाई का भी यहीं पर ऐसा ही हाल है।

उधर, बस स्टैड के एसएस जगबीर सिंह का कहना है कि कुछ पंखे तो पिछले दिनों आंधी में खराब हो गए थे। इन्हे ठीक करने के लिए उतरवाया गया है। बाकी में से जो पंखे नहीं चल रहे है, उन्हे भी चैक कराने के लिए भेजा गया है। नए पंखों के लिए भी डिमाड भेजी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.