Move to Jagran APP

ट्रक में लगी आग, दमकल कर्मियों ने पाया काबू

संवाद सूत्र, बादली : शुक्रवार सुबह लुकसर गाव के पास एक ट्रक में आग लग गई। आग लगने की घटना के बाद राह

By Edited By: Published: Sat, 28 Feb 2015 01:05 AM (IST)Updated: Sat, 28 Feb 2015 01:05 AM (IST)
ट्रक में लगी आग, दमकल कर्मियों ने पाया काबू

संवाद सूत्र, बादली : शुक्रवार सुबह लुकसर गाव के पास एक ट्रक में आग लग गई। आग लगने की घटना के बाद राहगीरों ने चालक को किसी तरह से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई। घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुची और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। तब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुका था।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक सुबह बहादुरगढ़ से बादली की ओर आ रहा था तो लुकसर गाव के पास पहुंचा तो आगे से आ रही गायों को बचाने के चक्कर में ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक सड़क के किनारों से उतर गया। ट्रक का आधा हिस्सा सड़क किनारे पर था। ट्रक जैसे ही पेड़ से टकराया एक धमाके के साथ ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते लपटे ऊंची उठने लगी। ट्रक में कोई सामान नहीं था मगर खाली ट्रक पूरी तरह से जल गया। इस दौरान चालक भी ट्रक के अंदर ही फंस गया जिसे राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया। इस सारी घटना में चालक को भी चोटे आई हैं जिसे राहगीरों ने ही अस्पताल में भिजवाया। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई जिसने आग पर काबू पाने में एक घटा तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हालाकि आस पास के किसानों ने भी आग बुझाने में दमकल कर्मियों की मदद की। चालक की पहचान नहीं हो सकी है जिसे घटना स्थल से राहगीरों ने निजी वाहन में इलाज के लिए शहर की ओर भेज दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.