Move to Jagran APP

रेप का झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला काबू

By Edited By: Published: Fri, 05 Sep 2014 01:04 AM (IST)Updated: Fri, 05 Sep 2014 01:04 AM (IST)
रेप का झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला काबू

जागरण संवाददाता, झज्जार : जहाजगढ़ गाव के एक व्यापारी द्वारा सुसाईड करने के मामले में पुलिस ने दिल्ली निवासी एक महिला को अरैस्ट किया है। महिला पर आरोप है कि उसने मृतक के खिलाफ दिल्ली के छावला पुलिस थाने में रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिससे क्षुब्ध होकर व्यापारी ने स्वयं को मौत के गले लगा लिया था।

loksabha election banner

मामले में पुलिस पीआरओ से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के नजफगढ़ के गाव खैरा की निवासी बबीता उर्फ भज्जाी पत्नी बालकिशन ने नजफगढ़ में बिनौले का व्यापार करने वाले छतर सिंह(70)से करीब एक लाख सत्तर हजार रुपये के बिनौला पशु आहार की खरीद की थी। महिला ने व्यापारी से यह सामान उधार में लिया। महिला ने व्यापारी को इस सामान की पेमेंट के लिए अपने घर पर बुलाया। व्यापारी छतर सिंह जब उसके घर पहुचा तब उधार दिये पैसों को लेकर दोनों की आपस में कहासुनी हो गई। महिला ने इस कहासुनी को बलात्कार में बदलते हुए पुलिस को उसके साथ रेप किये जाने की शिकायत छावला थाने मे दर्ज करवा दी। इतना ही नहीं महिला ने इस केस को निपटवाने के लिए व्यापारी से दस लाख रुपये की डिमाड भी की। महिला द्वारा दर्ज करवाये गये इस मामले से आहत होकर छतर सिंह ने झज्जार जिला स्थित अपने पैतृक जहाजगढ़ गाव में 6 जुलाई को जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। बाद में छतर सिंह के पुत्र रामराजू ने थाना बेरी में पिता पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाये जाने की शिकायत दी। इसी शिकायत पर बेरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में आरोपी महिला बबीता को अरैस्ट कर लिया। महिला को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर न्यायायिक हिरासत में भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.