Move to Jagran APP

पूर्व सैनिक ने खुदकुशी की

By Edited By: Published: Fri, 25 Jul 2014 03:36 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jul 2014 03:36 AM (IST)
पूर्व सैनिक ने खुदकुशी की

जागरण संवाददाता, झज्जार : गाव दादनपुर में एक पूर्व सैनिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अनिल के शव का झज्जार सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया। उधर, पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। अभी 174 के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है कि लगता है कि पूर्व सैनिक अपनी पत्नी से मामूली विवाद के बाद यह आत्मघाती कदम उठाया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि अनिल एक साल पहले पूर्व ही सेना से रिटायर होकर आया था। पुलिस को घटनास्थल से एक शराब की खाली बोतल व अनिल की लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद हुई है। सूत्रों का कहना है कि पहले तो अनिल ने शराब पी और बाद में घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना परिजनों ने ही पुलिस को दी। पुलिस के एएसआइ राजेश एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन कर अनिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जार सिविल अस्पताल पहुचाया। उधर पुलिस की माने तो अनिल व उसी पत्नी के बीच उस समय विवाद हुआ जब अनिल के बेटे ने महाराष्ट्र में कोल्हापुर जाने की बात कही। अनिल अपने बेटे को वहा जाने से मना कर रहा था। उसकी पत्नी ने उसे वहा जाने की इजाजत दे दी थी। इसी बात से अनिल पिछले दो-तीन दिनों से अपनी पत्नी से खफा था। बृहस्पतिवार को अनिल ने पहले तो अपने घर में शराब पी और बाद में रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।समाप्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.