Move to Jagran APP

चोरों से 22 एलसीडी मॉनीटर बरामद

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 06:25 PM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 06:25 PM (IST)
चोरों से 22 एलसीडी मॉनीटर बरामद

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : गाव लडरावण के सरकारी स्कूल से कंप्यूटर और एलसीडी चोरी करने के मामले में प्रोडक्शन वारट पर लाए गए दो आरोपियों से पुलिस ने 22 एलसीडी बरामद कर ली है। शुक्रवार को उन्हे अदालत में पेश किया गया। जहा से उन्हे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

फरवरी महीने में इस स्कूल में ताले तोड़कर कंप्यूटर चोरी किए गए थे। पुलिस ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। पिछले दिनों कंप्यूटर चोर गिरोह को रोहतक में पकड़ा गया था। उसके बाद सदर थाना पुलिस दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारट पर पूछताछ के लिए लेकर आई थी। इनमें सोनीपत के रबड़ा का रहने वाला सतीश और शेरसिंह शामिल है। दोनों को यहा पर अदालत ने तीन दिन के लिए रिमाड पर सौंपा था। पुलिस ने पूछताछ के दौरान इनकी निशानदेही से 22 एलसीडी मॉनीटर बरामद कर लिए।

सरेआम शराब पीते दो काबू

बहादुरगढ़ : पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो लोगों को सरेआम शराब पीने के आरोप में काबू कर लिया। अदालत ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया। एमआइई चौकी पुलिस ने यहा पर लोकनाथ नाम के व्यक्ति को सरेआम शराब पीते हुए पकड़ा। वह एमआइई की एक फैक्टरी में काम करता है। दूसरी तरफ महाबीर पार्क के रहने वाले गोपाल को सेक्टर-6 के पास से इसी आरोप में काबू किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.