Move to Jagran APP

9 साल के बच्चे से कुकर्म कर बनाई वीडियो, फिर कर दी वायरल

दो युवकों ने नौ वर्षीय बच्चे को डरा-धमकाकर पहले उसके साथ दुराचार किया और मोबाइल से वीडियो बना ली। फिर तीन माह तक ब्लैकमेल के बाद उसका यौन शोषण किया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 03:43 PM (IST)
9 साल के बच्चे से कुकर्म कर बनाई वीडियो, फिर कर दी वायरल
9 साल के बच्चे से कुकर्म कर बनाई वीडियो, फिर कर दी वायरल

बहादुरगढ़ (झज्जर) जेएनएन। बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा की बात तो छा‍ेडि़ए वर्तमान में बच्‍चे तक सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। बहादुरगढ़ में दो युवकों ने नौ वर्षीय बच्चे को डरा-धमकाकर पहले उसके साथ दुराचार किया और मोबाइल से वीडियो बना ली। फिर तीन माह तक ब्लैकमेल के बाद उसका यौन शोषण किया। बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो जब बच्चे के परिवार तक पहुंची तो मामला खुला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ एससी/एसटी, पोक्सो व आइटी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

शहर थाना क्षेत्र में दूसरी कक्षा में पढऩे वाले नौ वर्षीय छात्र की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित जोनी उर्फ जसबीर व जगबीर उर्फ सेठी ने तीन महीने पहले उसके पुत्र के साथ दुराचार किया। इस दौरान अपने मोबाइल से उसकी वीडियो भी बना ली। अब इसे वाट्सएप पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद उसने बेटे से पूछा तो उसने बताया कि जसबीर और जगबीर उसे तीन माह से ब्लैकमेल कर रहे थे। वीडियो वायरल करने और उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी देकर बार-बार उसे जसबीर के घर बुलाकर उसके साथ गलत कृत्य किया गया।

....बच्चे की मां की शिकायत पर केस दर्ज करके दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

- अजायब सिंह, डीएसपी, बहादुरगढ़।

बालक के साथ किया कुर्कम, मामला दर्ज

फतेहाबाद : शहर के रतिया रोड स्थित एक कालोनी में 13 वर्षीय बालक के साथ कॉलोनी के ही एक व्यक्ति द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले को लेकर शहर थाना में शिकायत दी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में बालक के पिता ने बताया कि कालोनी का ही एक व्यक्ति उसके बेटा को बहला-फुसलाकर कमरे में ले गया। यहां उसने कोई नशीली गोली दे दी, इसके बाद बेटा बेसुध हो गया और उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लिफ्ट देने के बहाने महिला से दुष्कर्म

हिसार: जिले के एक गांव में मजदूरी करने गई एक महिला ने कर्मबीर नाम के एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार पांच माह पहले एक महिला काम करने के लिए गांव जा रही थी। कर्मबीर ने उसको लिफ्ट दी और उससे रास्ते में जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसने महिला का अश्लील फोटो खींच लिया और वीडियो बना लिया। बाद में वह उसको ब्लैकमेल करने लगा और पांच माह तक दुष्कर्म करता रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.