Move to Jagran APP

ब्रेकफास्‍ट करने नहीं पहुंची एमडीयू की छात्रा, सहेली ने कमरे में जा देखा तो निकल गई चीख

मृतका गगनप्रीत कौर रोहतक के महम की रहने वाली थी। सहेली ने कमरे का दरवाजे को हाथ लगाया तो वो खुल गया सामने देखा तो गगनप्रीत का शव पंखे से लटका हुआ था। यह देख छात्रा की चीख निकल गई

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 12 Jun 2019 02:24 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2019 02:24 PM (IST)
ब्रेकफास्‍ट करने नहीं पहुंची एमडीयू की छात्रा, सहेली ने कमरे में जा देखा तो निकल गई चीख
ब्रेकफास्‍ट करने नहीं पहुंची एमडीयू की छात्रा, सहेली ने कमरे में जा देखा तो निकल गई चीख

रोहतक, जेएनएन। शिक्षण संस्‍थानों में स्‍टूडेंटस के आत्‍महत्‍या करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। रोहतक में नया मामला सामने आया है। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के महिला छात्रावास में एम फार्मा सेकंड ईयर की छात्रा ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा एमडीयू के यमुना हॉस्टल में फर्स्ट फ्लोर पर रूम में अकेले ही रहती थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार मृतका गगनप्रीत कौर रोहतक के महम की रहने वाली थी। पुलिस ने इस बारे में मृतका के सहपाठियों से भी पूछताछ की है। बजाया जा रहा है 15 जून को सभी ने थीसिस जमा करवानी थी। थीसिस जमा करवाने को लेकर ही वह तनाव में थी। थीसिस जमा कराने की डेट भी 15 जून से 15 जुलाई तक बढ़ा दी गई थी। सहपाठियों ने बताया कि गगनप्रीत कौर भावुक प्रवृत्ति की लड़की थी।


मृतका गगनप्रीत की फाइल फोटो

सुबह जब गगनप्रीत ब्रेकफॉस्‍ट के लिए नहीं पहुंची तो दोपहर को एक सहेली उसके कमरे में गई। कमरे का दरवाजे को हाथ लगाया तो वो खुल गया सामने देखा तो गगनप्रीत का शव पंखे से लटका हुआ था। यह देख छात्रा की चीख निकल गई। छात्रा ने बताया कि रात के समय से ही गगनप्रीत का फोन भी बंद आ रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

छात्रा ने आत्‍महत्या थीसिस के तनाव को लेकर की है या कोई और वजह है पुलिस इस बारे में गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है और मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.