Move to Jagran APP

पिटाई का बदला लेने को छात्र की कर दी हत्‍या, हिसार में सरेबाजार वारदात

हिसार में बस स्‍टैंड के पास दो युवकाें ने एमकॉम के एक छात्र की सरेआम चाकुओं सेे गोदकर हत्‍या कर दी। घटना के बाद हमलावर युवक फरार हो गए। हत्‍या का कारणा छात्रों का आपसी झगड़ा है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 03 Apr 2017 11:50 AM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2017 06:38 PM (IST)
पिटाई का बदला लेने को छात्र की कर दी हत्‍या, हिसार में सरेबाजार वारदात
पिटाई का बदला लेने को छात्र की कर दी हत्‍या, हिसार में सरेबाजार वारदात

जेएनएन, हिसार। यहां बस स्टैंड के पास सुबह दो युवकों ने एक छात्र की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद आरोपी युवक चाकुओं को लहराते हुए भाग गए। बताया जाता है कि मारा गया युवक जाट कॉलेज का छात्र था। उसके पेट और दिल में चाकू लगे हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हत्‍या करने वाले युवक बाइक पर अाए थे। उनकी तस्‍वीर पास लगे सीसीटीवी में कैद हाे गई है। बताया जाता है कि उनकी पहचान कर ली गई है। हत्‍या छात्रों के अापसी झगड़े के कारण की गई है।

loksabha election banner

हिसार के बस स्टैंड के पास ऋषि कालोनी में दो युवकों ने अचानक दीपक सोनी नामक छात्र को घेर लिया अौर उसके साथ मारपीट करने लगे। लाेग कुछ समझ पाते उससे पहले ही हमलावरों ने उस पर चाकुआें से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। इससे वह बुरी तरह घायल हाेकर नीचे गिर पड़ा।

वारदात के बाद जांच करती पुलिस।

इसके बाद हमलावर युवक उसे मरा समझ कर चाकू लहराते हुए बाइक पर फरार हाे गए। अचानक हुई इस घटना से वहां अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई और जमीन पर गिरे दीपक को अस्‍पताल ले जाया गया। वहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दीपक जाट कॉलेज का छात्र था। उसने हाल ही में डीएन कॉलेज से बीकाॅम पास किया था अौर जाट कॉलेज में एम कॉम में एडमिशन कराया था।

देखें तस्‍वीरें: हिसार में सरेबाजार छात्र की हत्‍या से सनसनी

मारा गया छात्र हिसार शहर से सटे कैमरी गांव का रहनेवाला था। घटना की जानकारी मिलते ही दीपक का भाई हनुमान सहित परिजन घटनास्‍थल पर पहुंचे। दीपक के पिता का नाम जगदीश सोनी है। भाई हनुमान का कहना है कि उनको दीपक की किसी से दुश्‍मनी होने की जानकारी नहीं है।

सीसीटीवी में कैद हमलावरों की तस्‍वीर।

घटनास्‍थल के पास लगे एक सीसीटीवी में हमलावर युवकों की फुटेज कैद हो गई है और इसके आधार पर उनकी पहचान कर ली गई है। हमलावर युवकों के नाम रबीन और कैरी बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही इस बारे में पूरी तरह कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: मकान में चल रहा था सैक्स रैकेट, किशोरी को बंधक बनाकर कराते थे देहव्यापार

बताया जाता है कि हमलावर युवकाें में एक दीपक के गांव कैमरी का ही रहनेवाला बताया जाता है। यह भी बताया जा रहा है कि हमलावर युवकों का दीपक और उसके दो साथियों का साथ पिछले दिनों झगड़ा हुआ था। बताया जाता है कि दीपक और उसके साथियों ने रबीन अौर उसके साथियों के साथ मारपीट की थी। बाद में उनकी सुलह हो गई थी, लेकिन रबीन इसे नहीं भूला पाया और यह वारदात कर दी।

हमले में मारे गए दीपक की फाइल फोटो (चश्‍मा पहने हुए।)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.