Move to Jagran APP

छह माह से अनदेखी, डीआरएम के आने का पता चला तो पहले ही लगवा दिए डिसप्ले बोर्ड

संवाद सहयोगी, हिसार : रेलवे के अधिकारियों के भी क्या कहने। छह माह यहां रेलवे स्टेशन पर डिसप्ले बो

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 01:02 AM (IST)
छह माह से अनदेखी, डीआरएम के आने का पता चला तो पहले ही लगवा दिए डिसप्ले बोर्ड
छह माह से अनदेखी, डीआरएम के आने का पता चला तो पहले ही लगवा दिए डिसप्ले बोर्ड

संवाद सहयोगी, हिसार : रेलवे के अधिकारियों के भी क्या कहने। छह माह यहां रेलवे स्टेशन पर डिसप्ले बोर्ड लगाए जाने थे, लेकिन अधिकारी 'सोते' रहे। अब बुधवार को बीकानेर मंडल के डीआरएम एके दूबे निरीक्षण करने पहुंचे तो अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए 50 डिसप्ले बोर्ड लगवा दिए। इस दौरान डीआरएम ने रेलवे स्टेशन पर चल रहे बड़े प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी ली। वहीं, स्टेशन पर उन्हीं के सामने कर्मचारी और अधिकारी सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करते नजर आए। लाइनों के बीच चूना डाला जा रहा था। हर कोई अपने काम को पूरा करने में व्यस्त दिखाई दिया। वहीं डीआरएम के निरीक्षण से पहले ही रेलवे स्टेशन पर 50 नए डिसप्ले बोर्ड भी लगा दिए गए।

loksabha election banner

डीआरएम एके दूबे सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर हिसार पहुंचे। इस दौरान यहां अधिकारियों से मिले। उसके बाद सातरोड के लिए रवाना हुए। सातरोड रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद करीब सवा 12 बजे डीआरएम हिसार पहुंचे। जहां उन्होंने वा¨शग लाइन और रेलवे स्टेशन का निरीक्षण जानकारियां हासिल की। इस मौके पर उनके साथ रेलवे के उच्च अधिकारी मौजूद थे।

बॉक्स

रामपाल समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ा

बुधवार को रामपाल की पेशी के चलते मंगलवार की रात्रि से ही रेलवे स्टेशन पर समर्थकों का आना शुरू हो गया। ऐसे में बुधवार को बीकानेर मंडल के डीआरएम के आने से पहले ही पुलिस ने रामपाल समर्थकों को वहां से खदेड़ दिया। वहीं रामपाल की पेशी के चलते जीआरपी और आरपीएफ के जवान तैनात थे, ताकि किसी प्रकार की कोई अव्यवस्था न फैले।

बॉक्स

डीआरएम का इंतजार, लेट हुई ट्रेन की रवानगी

रेलवे स्टेशन पर बुधवार को करीब सवा 12 बजे डीआरएम सातरोड से हिसार पहुंचे। वहीं हिसार से भिवानी जाने वाली ट्रेन का समय दोपहर 12 बजे है। सूत्रों के मुताबिक डीआरएम के इंतजार में इस ट्रेन को हिसार से आधे घंटे की देरी से रवाना किया गया। करीब साढ़े 12 बजे ट्रेन हिसार से भिवानी के लिए रवाना हुई।

बॉक्स

कोच कॉम्पलेक्स केयर के पास किया पौधरोपण

वहीं डीआरएम एके दूबे ने कोच कॉम्पलेक्स केयर के पास पौधरोपण भी किया। इस दौरान यहां छायादार पौधे लगाए गए। इस अवसर पर उनके साथ रेलवे के उच्च अधिकारी भी साथ थे। इस दौरान उन्होंने डीआरएम ने पौधे लगाने की सराहना की। उन्होंने कहा कि पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए पेड़-पौधे लगाना जरूरी है। वहीं डीआरएम हिसार का निरीक्षण करने के बाद सिरसा के लिए रवाना हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.