Move to Jagran APP

चुनावों में जात-पात से ऊपर उठकर मतदान करे युवा: खुराना

संवाद सहयोगी, हांसी : पंजाबी युवा शक्ति संगठन के सदस्यों की एक बैठक सिसाय पुल स्थित मंदिर श्रीलक्ष्म

By Edited By: Published: Fri, 06 May 2016 01:02 AM (IST)Updated: Fri, 06 May 2016 01:02 AM (IST)
चुनावों में जात-पात से ऊपर उठकर मतदान करे युवा: खुराना

संवाद सहयोगी, हांसी : पंजाबी युवा शक्ति संगठन के सदस्यों की एक बैठक सिसाय पुल स्थित मंदिर श्रीलक्ष्मण चौतरा में अमित ग्रोवर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में संगठन के सदस्यों ने नगर परिषद के चुनावों में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा चुनाव लड़ने का आह्वान किया।

loksabha election banner

अमित ग्रोवर ने कहा कि संगठन ने हमेशा समाज के युवाओं को राजनीति में सक्रिय भागीदारी निभाने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद के चुनाव में हर वार्ड से युवा चुनाव लडे़ और जीत हासिल कर शहर के विकास में योगदान करें। संगठन के प्रदेश कमेटी के सदस्य तनुज खुराना ने बताया कि युवा शक्ति ही समाज का विकास कर सकती है। उन्होंने युवाओं से जात-पात से ऊपर उठ कर मतदान करने का आह्वान किया। इस अवसर पर विक्रम चोपड़ा, दिनकर गावड़ी, विनेश भाटिया, विनय नागपाल, राघव बावा, अजय महता, मानव टुटेजा, सुमित ग्रोवर, अमित सचदेवा, तरुण चराया, अनुराग खन्ना, हिमाशु पसरीजा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.