Move to Jagran APP

जाट कॉलेज से हिसार जोन में फैलेगा आंदोलन

जागरण संवाददाता, हिसार जाट कॉलेज में लेक्चरर्स को धमकी देने का मामला तूल पकड़ गया है। अब कॉलेज से न

By Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 10:12 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 10:12 PM (IST)
जाट कॉलेज से हिसार जोन में फैलेगा आंदोलन

जागरण संवाददाता, हिसार

loksabha election banner

जाट कॉलेज में लेक्चरर्स को धमकी देने का मामला तूल पकड़ गया है। अब कॉलेज से निकल कर लेक्चरर्स का आंदोलन हिसार जोन के कॉलेजों में जाएगा। इसको लेकर सभी कॉलेजों से संपर्क किया जा रहा है। सोमवार को भी लेक्चरर्स एवं नॉन टीचिंग का कॉलेज परिसर में जारी रहा।

जाट कॉलेज शिक्षक संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक सोमवार को कॉलेज स्टाफ रूम में हुई। बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रधान प्रोफेसर मनफूल सिंह ने की। बैठक में कॉलेज प्राध्यापकों द्वारा चलाए जा रहे आदोलन को लेकर विस्तार से विचार विमर्श करते हुए सर्वसम्मति से आदोलन को तेज करते हुए हिसार जोन के सभी महाविद्यालयों में आदोलन चलाने का फैसला लिया गया।

बैठक में अध्यापकों ने प्रशासन द्वारा अध्यापकों पर हमले के प्रयास के आरोपियों पर कार्रवाई न करने पर रोष व्यक्त व्यक्त किया गया। इसके साथ ही यह माग की गई कि इन असामाजिक तत्वों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि कॉलेज का शैक्षणिक वातावरण ठीक हो सके। शिक्षण संघ ने नॉन टीचिंग कर्मचारी संघ के साथ मिलकर सोमवार को तीसरे दिन भी अपना धरना जारी रखा। वहीं हजका नेता रणधीर पनिहार ने भी धरने को समर्थन दिया और अपनी पार्टी की ओर से उन्हे पूरा समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में उपायुक्त से मिलकर इन अपराधिक तत्वों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध करेगे। इसी मामले में संस्था के अध्यक्ष व इनेलो नेता पूर्ण सिंह डाबड़ा ने भी उपायुक्त व आईजी से मिलकर जल्द कार्रवाई की माग की।

हत्थे नहीं चढ़े आरोपी

जाट कॉलेज में लेक्चरर्स को धमकी देने वाले अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार लेक्चरर्स धरना दे रहे लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया। लेक्चरर्स के धरने पर होने के कारण कक्षाएं भी प्रभावित हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.