Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री के पीए की भतीजी का पीछा करने वाले युवकों को धुना

जागरण संवाददाता, हिसार : पूर्व मंत्री के पीए की भतीजी का पीछा करना दो कार सवार युवकों को महंगा पड़ गय

By Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 08:35 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 08:35 PM (IST)
पूर्व मंत्री के पीए की भतीजी का पीछा करने वाले युवकों को धुना

जागरण संवाददाता, हिसार : पूर्व मंत्री के पीए की भतीजी का पीछा करना दो कार सवार युवकों को महंगा पड़ गया। लड़की के भाइयों ने मौके पर पहुंचकर युवकों की जमकर धुनाई की और फिर अर्बन एस्टेट चौकी को सुपुर्द कर दिया। यहां युवकों ने गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगकर पीछा छुड़ाया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री के पीए की भतीजी किसी काम से अर्बन इस्टेट शॉपिंग काम्प्लेक्स में आई थी। इस दौरान दो कार सवार युवक उसका पीछा कर रहे थे। उसे युवकों पर शक हुआ और अपने भाई को फोन पर सूचित कर दिया। इसके बाद उसका भाई अपने साथियों के साथ काम्प्लेक्स में पहुंच गया और आल्टो कार सवार युवकों की पहले धुनाई की। तभी पीसीआर व एक गनमैन मौके पर पहुंच गया। यह देख युवकों के चेहरे का रंग उड़ गया। काफी देर बहस के बाद उन्हें पता चला कि जिस लड़की का पीछा कर रहे थे, वह पूर्व मंत्री के पीए की भतीजी थी।

भीड़ हुई इकट्ठी

लड़की के भाई लाइसेंसी पिस्तौल कमर पर लटकाकर मौके पर पहुंचे और फिर गनमैन पहुंचा तो लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। जब कार सवार युवकों को उतारकर उन्हें धुना तो यह भीड़ बढ़ती गई। वहां जमघट लग गया। काफी देर तक हंगामा हुआ। इसके बाद पीसीआर पहुंची तो युवकों को पकड़कर चौकी में लेकर चली गई।

बहन का पीछा कर रहे थे

पीड़ित लड़की के भाई ने बताया कि युवक नशे में धुत हैं। उनकी कार में काफी मात्रा में शराब व बीयर की बोतलें मिली हैं। वह काफी देर तक उसकी बहन का पीछा कर रहे थे। एक सातरोड और दूसरा खुद को जुई का रहने वाला बता रहा था।

चौकी में हुई बहस

पुलिस चौकी में जब युवकों को लाया गया तो वह लड़की व उसके परिजनों से बहस करने लगे। ऊंची आवाज में बोलने लगे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने बीच में हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को शांत किया।

माफी मांगने पर छोड़ा

पीड़ित पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है। युवकों ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी है, जिन्हें फिलहाल छोड़ दिया है। अगर शिकायत देंगे तो कार्रवाई कर देंगे।

'पवन कुमार, प्रभारी, अर्बन एस्टेट चौकी'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.