Move to Jagran APP

सड़क हादसे में काल का ग्रास बने मा-बेटे को शहर के लोगों ने दी नम आखों से श्रद्धाजलि

संवाद सहयोगी, हासी : अपनी मा को साथ लेकर मुम्बई के लिए से निकले हासी के यति नगर निवासी युवक दीपेश व

By Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 07:59 PM (IST)
सड़क हादसे में काल का ग्रास बने मा-बेटे को शहर के लोगों ने दी नम आखों से श्रद्धाजलि

संवाद सहयोगी, हासी : अपनी मा को साथ लेकर मुम्बई के लिए से निकले हासी के यति नगर निवासी युवक दीपेश व उसकी मा अनीता जैन की दो दिन पहले सड़क हादसे में हुई मौत के बाद आज शोक सभा आयोजित की गई। शोक सभा में शहर के अनेक लोगों ने मा-बेटे को नम आखों से श्रद्धाजलि दी। बताया जाता है कि दीपेश जैन अनीता जैन के बडे़ भाई सतीश सिंगला का पुत्र था जिसे अनीता जैन ने गोद लिया था। शोक सभा में सतीश सिंगला ने दीपेश व अनीता जैन की सम्पत्ति को ट्रस्ट बनाकर गरीबों के लिए दान करने की इच्छा व्यक्त की।

loksabha election banner

गौरतलब है कि हिसार चुंगी पर स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से सेवानिवृत्त हुई प्राध्यापिका अनीता जैन व उनके इकलौते होनहार पुत्र दीपेश जैन का एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। मा और पुत्र को एक साथ पंचतत्व में विलीन करते समय सभी की आखे नम हो आई। यति नगर निवासी अनीता जैन के पति बिरेंद्र जैन एक बैंक अधिकारी थे जिनका चार वर्ष पूर्व निधन हो गया था। 26 वर्षीय दीपेश जैन अनीता जैन के बड़े भाई सतीश सिंगला का पुत्र था को अनीता जैन ने गोद लिया हुआ था। दीपेश जैन ने टीआईटी भिवानी से बीटेक की थी और वह मुम्बई में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में बतौर मैनेजर कार्यरत था। जब दीपेश जैन हासी से अपनी मा अनीता जैन को मुम्बई ले जाने के लिए कार में सवार होकर दिल्ली के एयरपोर्ट के लिए निकला तो दोनों दो दिन पहले कलानौर-महम रोड पर हुए सड़क हादसे में काल का ग्रास बन गए। मा-बेटे की अकाल मौत के बाद उनके परिवार में अब कोई नहीं बचा जिस पर दीपेश को जन्म देने वाले पिता सतीश सिंगला व मा शशी सिंगला गहरे सदमे में है। उन्होंने रोते-रोते प्रबल इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अनीता जैन व दीपेश जैन की पूरी संपत्ति व मकान को एक ट्रस्ट का रूप दिया जाए जो कि गरीब, अनाथ, असहाय लोगों और समाज के काम आ सके । सतीश सिंगला ने कहा कि उनकी बहन और उनका बेटा दान प्रवृत्ति के धनी थे और उनकी आत्मिक शाति के लिए यहीं सच्ची श्रद्धाजलि होगी कि उनके मरणोपरात उनके द्वारा बनाये गए ट्रस्ट से गरीबों की सहायता हो सके।

शोक सभा में शहर के गणमान्य लोगों ने भाग लिया और मा-पुत्र को अंतिम श्रद्धाजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से परिवार को सदमे से उभरने की ईश्वर से प्रार्थना की।

इस अवसर पर आरएसएस के जिला प्रमुख सुरेंद्र जैन, लायंस क्लब के पूर्व प्रधान प्रदीप जैन, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, भाजपा नेता राधेश्याम बंसल, अजीत जैन, विजय जैन, सचिन जैन, बिट्टू जैन, संजय सिंगला, सुरेश जैन सहित शहर के अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.