Move to Jagran APP

खुले दरबार में हुआ दो दर्जन समस्याओं निपटारा

संवाद सूत्र, सिवानीमंडी सभी विभाग आपस में तालमेल स्थापित करे और आमजन की समस्याओं का प्राथमिकता के

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 06:41 PM (IST)
खुले दरबार में हुआ दो दर्जन समस्याओं निपटारा

संवाद सूत्र, सिवानीमंडी

loksabha election banner

सभी विभाग आपस में तालमेल स्थापित करे और आमजन की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करे। यह बात एसडीएम शालिनी चेतल ने बृहस्पतिवार को गाव लीलस में आयोजित खुला दरबार में उपस्थित अधिकारियों से कही। एसडीएम ने इस खुले दरबार में दो दर्जन से अधिक समस्याओं का मौके पर समाधान किया और जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि आमजन को बिजली और पानी की किल्लत नहीं होनी चाहिए। संबंधित विभाग बिजली व पानी की समुचित सप्लाई सुनिश्चित करे। खुले दरबार में अवैध कब्जों की शिकायत पर एसडीएम चेतल ने निशानदेही के आदेश दिए और अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि नहरी पानी सप्लाई के दिनों में बिजली की किल्लत नहीं होनी चाहिए। इसके लिए बिजली तथा नहरी विभाग आपस में तालमेल बनाएं। इसके अलावा ढाणियों में बिजली व्यवस्था पर उचित कार्रवाई की जाए। एसडीएम शालिनी चेतल ने कहा कि ग्रामीण बिजली के बिलों की अदायगी समय करे और बिजली चोरी पर अंकुश के लिए विभाग का सहयोग करे। उन्होंने कहा कि गाव की टूटी गलियों के बारे में पंचायत प्रस्ताव बीडीपीओ के माध्यम से भेजे और अधिक से अधिक विकास कार्य मनरेगा के माध्यम से करवाएं। उन्होंने कहा कि आमजन को मूलभूत सुविधा उपलब्ध करवाना प्रशासन की प्राथमिकता है और अधिकारी अपनी जिम्मेवारी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से निभाएं। इस अवसर पर नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार, बीडीपीओ शशी रानी, सरपंच उग्रसैन, एसडीओ डा. भीम सिंह, बलवंत सिंह, कुलदीप सिंह, छाजू राम, लेखराज मेहता, बीइओ रामचंद्र जागड़ा, डा. बलराम,तहसील कल्याण अधिकारी जोगेंद्र सिंह, स्टेनो शिव प्रकाश सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व ग्रामीण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.