PreviousNext

भजन सम्राट विनोद अग्रवाल के भजनों में डूबे भक्त

Publish Date:Sun, 16 Jun 2013 11:12 PM (IST) | Updated Date:Sun, 16 Jun 2013 11:13 PM (IST)

संवाद सहयोगी, हासी : 43वें श्री श्याम महोत्सव कार्यक्रम के समापन अवसर पर रविवार सायं पीसीएसडी स्कूल के प्रागण में 'एक श्याम सांवरे के नाम' भजन संध्या कार्यक्रम में प्रख्यात भजन गायक विनोद अग्रवाल के भजनों पर हजारों श्रद्धालु भावविभोर होकर भक्ति रस में डूबे रहे।

भजन संध्या कार्यक्रम में भगत मदन नाथ जी मुख्य अतिथि थे व अध्यक्षता मुख्य संसदीय सचिव व हासी के विधायक विनोद भयाना ने की। कार्यक्रम में विनोद अग्रवाल के भजनों को सुनने के लिए हजारों की संख्या में श्रद्धालु पंडाल में देर रात तक बैठे रहे। विनोद अग्रवाल ने अपने मधुर कंठ से अनेक भजन गाकर पूरे कार्यक्रम स्थल को श्याम मय कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे तुमने मालिक सब कुछ दिया है, तुझे शुक्रिया है। ना मिलती अगर दी हुई दात तेरी, तो क्या थी जमाने में औकात मेरी। उन्होंने भजनों के माध्यम से कहा कि अपने कर्मो का फल अवश्य ही भुगतना पड़ेगा, इसे कोई पुजारी, तात्रिक आदि नहीं मिटा सकता। अग्रवाल ने कहा कि अच्छे कर्मो का फल तो मिलेगा लेकिन पिछले जन्म में किए कर्मो के फल को भोगना ही पड़ेगा। भजन सम्राट विनोद अग्रवाल ने कहा कि सुख और दु:ख ईश्वर की देन है। कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जो पूर्ण रूप से सुखी हो। उन्होंने कहा कि इन्सान जब दुखी होता है तभी वो ईश्वर की तरफ देखता है।

कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल के मार्मिक भजनों को सुन कर अनेक श्रद्धालुओं की आखों में आसू निकल रहे थे। कार्यक्रम के अन्त तक हजारों श्रद्धालु भक्ति में लीन होकर अग्रवाल के भजना को सुन भक्ति में खोए रहे।

इससे पहले भजन सम्राट विनोद अग्रवाल का हासी पहुचने का श्री श्याम मित्र मण्डल के प्रधान जगदीश मित्तल, पप्पू खरड़िया, संजय गाधी, अजय कम्बीरी आदि ने फूल-मालाओं से स्वागत किया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर

कमेंट करें

    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)
    मूसलाधार बारिश से नदियां उफनींमकान से उड़ाए लाखों के आभूषण
    यह भी देखें

    अपनी प्रतिक्रिया दें

    अपनी भाषा चुनें
    English Hindi


    Characters remaining

    लॉग इन करें

    निम्न जानकारी पूर्ण करें

    Name:


    Email:


    Captcha:
    + =


     

      यह भी देखें
      Close