PreviousNext

रेयान मामला: राजनेता की शह पर काम कर रही है पुलिस, कॉलोनी में दहशत का माहौल

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 04:20 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 08:31 PM (IST)
रेयान मामला: राजनेता की शह पर काम कर रही है पुलिस, कॉलोनी में दहशत का माहौलरेयान मामला: राजनेता की शह पर काम कर रही है पुलिस, कॉलोनी में दहशत का माहौल
लोगों का आरोप है कि एक राजनेता के इशारे पर पुलिस लोगों को परेशान कर रही है। लोगों का यह भी आरोप है उस राजनेता का विरोध करने वाले करीब 70 लोगों की सूची बनाई गई है।

गुरुग्राम [जेएनएन]। रेयान स्कूल के पास स्थित शराब के ठेके को जलाने व गेट के सामने बलवा करने के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई कॉलानियों में धर पकड़ अभियान चलाया। पुलिस को जिन लोगों की तलाश है वो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए।

पुलिस लोगों को परेशान कर रही है

लोगों का आरोप है कि एक राजनेता के इशारे पर पुलिस लोगों को परेशान कर रही है। लोगों का यह भी आरोप है उस राजनेता का विरोध करने वाले करीब 70 लोगों की सूची बनाई गई है। उन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार करने के लिए पुलिस घूम रही है।

शराब के ठेके में आग

रविवार को रेयान स्कूल के सामने कुछ लोगों ने शराब के ठेके में आग लगा दी। उसके बाद लोग स्कूल के गेट पर भी नारेबाजी करने लगे। उसी समय पुलिस ने लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया। पुलिस ने ठेके में आग लगाने के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ नामजद व अन्य चार-पांच सौ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 11 लोगों को तो मौके से पकड़कर अदालत में पेश कर दिया। अदालत ने उन सभी लोगों को भोंडसी जेल भेज दिया।

कई लोगों के घरों में दबिश

अन्य लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कॉलोनी में कई लोगों के घरों में दबिश दी। लोगों को पहले से ही इस बात की भनक लग चुकी थी कि करीब 70 लोगों की सूची पुलिस ने बना ली है। वे सभी लोग अपने घर से इधर-उधर हो गए।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

जिन 11 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके भोंडसी जेल भेजा है। उनके परिजनों ने प्रद्युम्न ठाकुर के घर पर एसीपी सोहना से मुलाकात की। जब वे लोग एसीपी के सामने अपनी गुहार लगा रहे थे तो किसी ने पुलिस आयुक्त को सूचना दे दी कि एसीपी का घेराव कर लिया गया है। इस सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तुरंत अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया। 

यह भी पढ़ें: रेयान स्‍कूल: प्रद्युम्न की हत्या में शामिल दूसरा शख्‍स कौन, सही निकला मां का शक

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न हत्‍याकांड: पिता के यक्ष सवाल, स्कूलों की मनमानी रोकने में सिस्टम फेल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Pradyumna thakur murder in Ryan International School liquor shop burnt(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

निगम चुनाव : पिता की विरासत संभालने के लिए तैयारजोनल हेड ने निदेशक आफिस को बताया जिम्मेदार
यह भी देखें