Move to Jagran APP

महिला दुकानदार से मारपीट कर दुकान का सामान बाहर फेंकने का आरोप

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम :दुकान नहीं खाली करने पर महिला दुकानदार को दुकान मालिक व उसके परिजनों का

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 07:27 PM (IST)
महिला दुकानदार से मारपीट कर दुकान का सामान बाहर फेंकने का आरोप
महिला दुकानदार से मारपीट कर दुकान का सामान बाहर फेंकने का आरोप

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम :दुकान नहीं खाली करने पर महिला दुकानदार को दुकान मालिक व उसके परिजनों का तांडव झेलना पड़ा। आरोप है कि दुकान मालिक ने दुकान(गिफ्ट गैलरी) में घुसकर सारा सामान बाहर फेंक दिया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ पकड़ दुकान से बाहर कर दिया गया। दुकान में ताला लगा आरोपी दंपती व उसके परिजन मौके से चंपत हो गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुकान मालिक उसकी पत्नी सहित बीस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

राजीव नगर में रहने वाली कैलाश कई सालों से गिफ्ट गैलरी चला रही हैं। दुकान उन्होंने पटेल नगर मे रहने वाले दिनेश कुमार ने ली थी। बृहस्पतिवार की दोपहर कैलाश की दुकान पर करीब बीस युवक पहुंचे और आते ही दुकान का सामान समेटने लगे। महिला ने लुटेरे समझ शोर मचा दिया तो पड़ोस के दुकानदार जमा हो गए। इसी बीच में दिनेश व उसकी पत्नी पहुंच चार युवती के साथ आ गई। आरोप हैं कि आते ही दिनेश की पत्नी व अन्य युवतियों ने कैलाश को पकड़ लिया। कैलाश रहम की भीख मांगती रही पर युवक दुकान में रखा कीमती सामान सड़क पर फेंक रहे थे। जिससे सामान चकनाचूर भी हो रहा था। इसी बीच एक दुकानदार ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर आती इससे पहले दिनेश दुकान में ताला जड़ अन्य लोगों के साथ निकल गया। मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर अमन ¨सह ने पीड़िता से पूछताछ की तो उसने बताया कि दिनेश दुकान खाली करने का दबाव बना रहा था। उसने कहा था कि जब कोई सही दुकान मिलेगी तो खाली कर देंगे। उधर दिनेश की ओर से बताया गया कि वह खुद का आफिस खोलने के लिए दुकान खाली करने के लिए कई साल से कह रहा था पर कैलाश दुकान नही खाली कर रही थी।

वर्जन

दुकान मालिक इस तरह से कानून को अपने हाथ में नही ले सकता। पीड़िता के बयान पर सेक्टर चौदह थाने में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने का प्रयास भी किया जा रहा है।

सुमित कुमार, डीसीपी (वेस्ट )


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.