Move to Jagran APP

आलीशान कोठियों के सामने भरा रहता है सीवर का पानी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पिछले कई दिनों से सीवेज का गंदा पानी सड़कों पर भरा रहने से सेक्टर-21 क

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 07:19 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 07:19 PM (IST)
आलीशान कोठियों के सामने भरा रहता है सीवर का पानी
आलीशान कोठियों के सामने भरा रहता है सीवर का पानी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पिछले कई दिनों से सीवेज का गंदा पानी सड़कों पर भरा रहने से सेक्टर-21 की आलीशान कोठियों में रहने वालों का जीवन नारकीय बना हुआ है। बारिश के कारण यह समस्या और गंभीर हो गई है। बारिश का पानी और नाले का पानी मिल गया है। बृहस्पतिवार को आरडब्ल्यूए की टीम ने नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मिलकर पानी की निकासी कर दी, लेकिन लोगों की नाराजगी इस बात को लेकर है कि जिस नाले से ओवरफ्लो होकर आए दिन सेक्टर में पानी जमा हो रहा है, उसके लिए निगम अलग से पाइप लाइन बिछाकर इसका स्थायी समाधान क्यों नहीं करता। सेक्टर में ड्रेनेज सिस्टम सही नहीं होने के कारण गंदा पानी निकल नहीं पाता है। इसी से होकर लोगों को गुजरना पड़ता है।

loksabha election banner

-------

यह तो बरसात का मौसम है जब प्रचंड गर्मी भी होती है तब भी डेढ़ दो फुट पानी यहां सड़क पर होता है। यह सीवेज लाइन का गंदा पानी होता है जिसमें चलने से निश्चित रूप से चर्म रोग हो जाएगा। सेक्टर-21 की कई सड़कों पर ये हालात हैं।

- निर्मल यादव

हमारी मांग है कि प्रशासन कोई स्थायी उपाय निकाले। डूंडाहेड़ा के ओवरफ्लो होने वाले नाले को दूसरी सीवेज लाइन में शिफ्ट कर दिया जाए। हमारी सीवेज लाइन पहले से ओवरफ्लो हो रही थी अब डूंडाहेड़ा के नाले को हमारी लाइन से जोड़ दिया गया है।

- कर्नल (सेवानिवृत्त) उमेद ¨सह, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष

सेक्टर-21 की नरक जैसी हालत है। हम आए दिन जमा गंदे पानी के कारण बीमार हो सकते हैं। प्रशासन कोई हल नहीं निकाल रहा है। उलटे पिछले दिनों गांव के नाले को सेक्टर की सीवेज लाइन में जोड़ दिया गया है। इस कारण काफी परेशानी हो रही है।

- कर्नल (सेवानिवृत्त) कुलवंत एस सहरावत, निवासी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.