Move to Jagran APP

समस्याओं को लेकर भड़के आरडी सिटी के बा¨शदे

जासं, गुरुग्राम : आरडी सिटी के निवासियों ने शनिवार को समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया। बिजली, पानी और

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Apr 2017 05:57 PM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2017 05:57 PM (IST)
समस्याओं को लेकर भड़के आरडी सिटी के बा¨शदे
समस्याओं को लेकर भड़के आरडी सिटी के बा¨शदे

जासं, गुरुग्राम : आरडी सिटी के निवासियों ने शनिवार को समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया। बिजली, पानी और सड़क के साथ सुरक्षा को लेकर लोगों में आक्रोश नजर आया। बाशिंदों का आरोप है कि सोसायटी प्रबंधन की तरफ से लोगों को कोई सुविधा नहीं दी जा रही है, जबकि मेंटिनेंस के नाम पर लाखों रुपये लिए जा रहे हैं। लोगों ने सोसायटी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। उसके बाद प्रबंधन ऑफिस में घुस गए। लोगों का आरोप था कि पिछले कई दिनों से बिजली के लंबे कट लगाए जा रहे हैं। बिजली की समस्या को लेकर कई बार लोग इसकी शिकायत कर चुके है, लेकिन इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

loksabha election banner

दूसरे ब्लॉक में दे रहे बिजली

आरडब्ल्यूए सदस्य लिशा मोदी और स्थानीय निवासी सैफाली अग्रवाल का कहना है कि जब सोसायटी में मकान लिए थे, तब 5 किलोवाट का एक घर में कनेक्शन दिया गया था। उसके बाद सोसायटी में मकानों की संख्या कई गुना अधिक हो गई है और बिजली, पानी व सड़क की समस्या अधिक हो गई है। बिजली की आपूर्ति से कहीं अधिक डिमांड है और सोसायटी प्रबंधन चोरी छिपे कट लगाकर बिजली को दूसरे ब्लाक में दे देते हैं। इससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है। लोगों को बिजली के कट के कारण रात और दिन में भयंकर समस्या से जूझना पड़ रहा है।

समाधान नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री से मिलेंगे

स्थानीय लोगों ने जब दफ्तर में बिजली नहीं मिलने पर हंगामा किया तो सोसायटी प्रबंधन की तरफ से आश्वासन दिया गया कि जल्द उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस दौरान प्रबंधन के प्रतिनिधियों के साथ लोगों की बहस भी हुई। फिलहाल इस आश्वासन के बाद लोगों ने उन्हें समय दिया है। यदि इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो लोग इस समस्या को लेकर जिला उपायुक्त और मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.