Move to Jagran APP

ऑपरेशन के बाद सुधर रही है यूपी के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल की सेहत

नवनीत सहगल का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि सहगल की सेहत में सुधार हो रहा है और वो जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएंगे।

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2016 07:31 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2016 07:51 PM (IST)
ऑपरेशन के बाद सुधर रही है यूपी के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल की सेहत

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। सड़क हादसे में घायल हुए उत्तर प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी (यूपीडा) के सीईओ व प्रमुख सचिव (सूचना) नवनीत सहगल का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि सहगल की सेहत में सुधार हो रहा है और वो जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएंगे।

loksabha election banner

सड़क हादसे में सहगल सिर में गहरी चोट लगने से 18 टांके लगे है। उन्हें कूल्हे व पसली में भी गंभीर चोट आई थी। अस्पताल में सहगल के कूल्हे का ऑपरेशन किया जा चुका है। फिलहाल नवनीत सहगल को आईसीयू में रखा गया है और डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है।

यूपी के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के कूल्हे का हुआ सफल ऑपरेशन

18 नवंबर को उन्नाव (यूपी) के बांगरमऊ में सड़क हादसे में सहगल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हे 19 नवंबर शनिवार को मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया था। उनका इलाज न्यूरो सर्जन ए.एन झा व डॉक्टर रजनी कपूर की अगुवाई में किया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने किया शर्मसार, नोटबंदी के बीच खाकी पर लगे हेराफेरी के आरोप

लखनऊ लौटते वक्त हुआ हादसा

सहगल नव निर्मित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए 18 नवंबर (शुक्रवार) को उन्नाव के बांगरमऊ आए हुए थे। वापस लौटते वक्त उनकी कार से सामने से आ रही कार टकरा गई थी। हादसे में उनके अलावा अन्य पांच लोग भी घायल हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.