Move to Jagran APP

एक्सप्रेस-वे पर चलती टैक्सी में युवतियों से दुष्कर्म का प्रयास

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर चलती टैक्सी में दो युवतियों से सामू

By Edited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 08:17 PM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 08:17 PM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर चलती टैक्सी में युवतियों से दुष्कर्म का प्रयास

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर चलती टैक्सी में दो युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। मगर युवतियों की बहादुरी से टैक्सी का संतुलन बिगड़ गया, जिससे टैक्सी डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना होते ही किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दे दी। इस वजह से कुछ ही मिनट के भीतर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया।

loksabha election banner

शनिवार शाम उद्योग विहार स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत दो युवतियां शंकर चौक के नजदीक एक्सप्रेस-वे पर एक टैक्सी को रुकवाकर उसमें बैठ गई। टैक्सी कुछ दूर ही आगे बढ़ी थी कि चालक के साथ बैठा एक युवक पीछे आ गया और दोनों युवतियों के साथ छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर दोनों के साथ मारपीट भी की गई। इस बीच एक युवती ने स्टेय¨रग को घुमा दिया। इससे टैक्सी डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जब तक दोनों टैक्सी को ठीक करते, तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को दोनों युवतियों ने अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों की पहचान बहादुरगढ़ निवासी पवन एवं गुरुग्राम के प्रतापगढ़ निवासी विकास के रूप में की गई है। दोनों को पुलिस ने एक दिन के लिए रिमांड पर ले लिया है। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

कंपनी की कार्यशैली पर सवाल

नियमानुसार किसी भी कंपनी में कार्यरत महिला को उसके घर तक सकुशल पहुंचाने की जिम्मेदारी प्रबंधन की है। बताया जाता है दोनों युवतियों को कंपनी की गाड़ी शंकर चौक के नजदीक तक छोड़ गई, जबकि घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी बनती है। डीएलएफ फेज दो थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में कंपनी प्रबंधन से भी पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि युवतियों को भी इस तरह किसी निजी टैक्सी में नहीं बैठना चाहिए था। यदि कहीं जाना हो तो सार्वजनिक परिवहन सेवाओं का उपयोग करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.