Move to Jagran APP

शहीदों को नमन करने रेवाड़ी पहुंचे : राव इंद्रजीत ¨सह

संस, बादशाहपुर : केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री व गुरुग्राम लोकसभा के सांसद राव इंद्रजीत ¨सह ने 16

By Edited By: Published: Wed, 19 Oct 2016 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2016 06:01 PM (IST)
शहीदों को नमन करने रेवाड़ी पहुंचे : राव इंद्रजीत ¨सह

संस, बादशाहपुर : केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री व गुरुग्राम लोकसभा के सांसद राव इंद्रजीत ¨सह ने 16 नवंबर को रेवाड़ी में मनाए जाने वाले शहीदी दिवस समारोह में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने का न्योता देते हुए कहा कि दक्षिणी हरियाणा का नौजवान फौज में भर्ती होकर देश सेवा के लिए हमेशा उतावला रहता है। हमारे नौजवानों को फौज में भर्ती होने का एक मात्र भर्ती केंद्र भी यहां से भिवानी शिफ्ट कर दिया गया। शहीदी दिवस के अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर के सामने रिवाड़ी में भर्ती दफ्तर खोलने की मांग रखी जाएगी। आप लोगों की संख्या जितनी अधिक होगी। तो उनको आपकी मांग को मानना पडे़गा।

loksabha election banner

जीडीए का गठन

राव इंद्रजीत ¨सह ने कहा कि हरियाणा दिवस के अवसर पर गुड़गांव में जीडीए के गठन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में पूरी तरह से मुहर लग जाएगी। इसमें पूरे गुड़गांव के विकास का ध्यान रखा गया है। उसके बाद गुड़गांव का पैसा गुड़गांव में ही लगेगा और गुड़गांव विकास की नई ऊंचाई को छुएगा। इससे पहले नगर निगम का गठन करके पिछले दस वर्षो में हमें आधी सिकी हुई रोटी खिला दी। विकास की सभी फाइलों को चंडीगढ़ भेजा जाता था। वहां पर यह परखा जाता था कि कौन किसका आदमी है। जीडीए के गठन के बाद विकास में आ रही सभी बाधाएं खत्म हो जाएगी। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र ¨सह चौहान, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य प्रो हंसराज यादव, निगम के निवर्तमान चैयरमैन विमल यादव, जिला परिषद के पूर्व चैयरमैन अभय ¨सह यादव, कमल यादव, जिला पार्षद हब्लू नबंरदार, संजीव यादव, रामनिवास बब्बल, धर्मबीर डागर, विरेंद्र त्यागी, सुनील त्यागी, केशव राम यादव, पार्षद राजेंद्र यादव, र¨वद्र यादव, कासन के विरेंद्र यादव, मुकेश जेलदार, नरेश नीमवाल, बादशाहपुर के जेलू नंबरदार, सेक्टर -47 के इंद्रजीत यादव, अकलीमपुर के सरपंच आन्नद के अलावा आसपास के गांव के लोग मौजूद थे।

इंद्रजीत की बेटी आरती राव रही कार्यक्रम की केंद्र ¨बदु

चुनावों में अपने पिता राव इंद्रजीत ¨सह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर रही आरती राव एक बार फिर से सक्रिय हो गई हैं। बादशाहपुर के कार्यक्रम में वे पूरी तरह से केंद्र ¨बदु रहीं। लोगों ने राव इंद्रजीत की बजाय आरती राव का ज्यादा स्वागत किया। ऐसा लग रहा था कि राव इंद्रजीत ने अब उनको अपना राजनैतिक उत्तराधिकारी बनाने के लिए मैदान में उतार दिया है। आरती राव ने कहा कि देश की रक्षा करने के लिए बलिदान देने वाले सैनिकों में उनके क्षेत्र के सैनिकों का योगदान सबसे ज्यादा है। उनकी शहादत को नमन करने के लिए शहीदी दिवस का आयोजन किया जा रहा है। नारी शक्ति इस समारोह में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर शहीदों की शहादत को नमन करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.