Move to Jagran APP

अस्पताल ने महिला मरीज से लगवाया झाड़ू

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : यहां के एक अस्पताल में महिला मरीज के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है

By Edited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 07:05 PM (IST)
अस्पताल ने महिला मरीज से लगवाया झाड़ू

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : यहां के एक अस्पताल में महिला मरीज के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। अस्पताल प्रबंधन ने पूरा बिल भरने में असमर्थ महिला मरीज से झाड़ू लगवाया और वाशरूम तक साफ कराया। नार्थ-ईस्ट की रहने वाली महिला ने कुछ कर्मचारियों व अधिकारियों पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। जबकि अस्पताल प्रबंधन आरोपों को नकार रहा है।

loksabha election banner

प्रबंधन के एक अधिकारी ने बताया कि बिल चुकाने के लिए कहा गया, लेकिन उसने एक रुपया भी नहीं जमा किया। जबकि पीड़िता पुष्पा रानी ने बताया कि वह तीन दिन पहले शीतला माता रोड स्थित एक अस्पताल में दाखिल हुई थी। शनिवार शाम जब उसे बिल दिया गया तो उसने बताया कि उसके पास इतनी रकम नहीं है। इसके अगले दिन उसे छुट्टी देने की बजाय प्रबंधन ने काम कराना शुरू कर दिया। परेशान पुष्पा ने नॉर्थ-ईस्ट वेलफेयर एसोसिएशन को सूचना दी तो एसोसिएशन के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और हस्तक्षेप के बाद पुष्पा को घर ले गए। एसीपी क्राइम राजेश कुमार का कहना है कि पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। मीडिया से ही मुझे जानकारी मिली है, जिसके बाद थाना प्रभारी को छानबीन का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.