Move to Jagran APP

कब्र तैयार कर की हत्या

सत्येंद्र सिंह, गुड़गांव : सत्रह वर्षीय शेखर की हत्या करने से पहले आरोपियों ने पूरी पटकथा लिखी थी।

By Edited By: Published: Tue, 07 Jul 2015 07:50 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2015 07:50 PM (IST)
कब्र तैयार कर की हत्या

सत्येंद्र सिंह, गुड़गांव : सत्रह वर्षीय शेखर की हत्या करने से पहले आरोपियों ने पूरी पटकथा लिखी थी। फिर सुनियोजित तरीके से शेखर को मौत के घाट उतारा था। इस मामले में पहले लापरवाही बरतने का आरोप झेल चुकी पुलिस अब इस वारदात की परत-दर-परत खोलने में जुटी हुई है।

loksabha election banner

पुलिस जांच में सामने आया है कि शेखर की हत्या करने से पहले ही आरोपियों ने शव को दबाने के लिए रात में जेसीबी से गड्ढा तैयार कर लिया था। इस तैयारी की अगली रात में शेखर को बहाने से बुलाकर गला दबा उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद शव करीब सात मीटर गहरे गड्ढे में दबा दिया गया। पुलिस यही मान रही कि वारदात को अंजाम देने से पहले लड़की को उसके चाचा या पिता ने मोहरा बनाया होगा। वहीं पकड़े गए आरोपी अभी इस बारे में कुछ भी नहीं बता रहे हैं। वह सिर्फ इतना ही कह रहे कि समाज में इज्जत दांव पर न लगे, इसके लिए शेखर को रास्ते से हटा दिया। पुलिस के मुताबिक शेखर और उसके गांव में रहने वाली लड़की के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चर्चे गांव में हुए तो दो माह पहले लड़की के पिता ने शेखर को चेताया था। तब मारपीट भी हुई थी लेकिन उसके बाद भी लड़की और शेखर में दूरी नहीं बढ़ी। इसके चलते ही लड़की के परिजनों ने उसे रास्ते से हटाने का षडयंत्र रचा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.