Move to Jagran APP

रोहतक पीजीआई में होगा किशोर का टेस्ट

नसबंदी मामला जागरण संवाददाता, गुड़गांव : नसबंदी मामले में पीड़ित ताहिर खान को मेडिकल और आयु जांच क

By Edited By: Published: Fri, 27 Mar 2015 08:02 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2015 08:02 PM (IST)
रोहतक पीजीआई में होगा किशोर का टेस्ट

नसबंदी मामला

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, गुड़गांव :

नसबंदी मामले में पीड़ित ताहिर खान को मेडिकल और आयु जांच के लिए रोहतक पीजीआई भेजा जाएगा। स्वास्थ्य विभाग की टीम ताहिर को लेकर सोमवार को रोहतक जाएगी। जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद तय होगा कि ताहिर का आपरेशन कराया जाए या नहीं।

दरअसल 9 सितंबर 2014 को गांव पड़ली जिला मेवात निवासी ताहिर पुत्र नसीर खान की पैसे का लालच देकर और झूठ बोलकर नसबंदी करा दी गई थी। नसबंदी के बाद मिलने वाली रकम भी ताहिर को नहीं मिली थी। इसमें स्वास्थ्य कर्मियों और दलाल राहुल ने बंदरबांट कर लिया था। राहुल ही ताहिर को मामूली टीका लगाने पर 11 सौ की रकम दिलाने का झांसा देकर उसे श्रमिक मंडी से लेकर जिला अस्पताल पहुंचा था। चुन्नीलाल नाम लिख शादी शुदा दो बच्चों का पिता दिखा ताहिर की नसबंदी की गई। वही जिला स्वास्थ्य विभाग की जांच लगातार चल रही है। इस मामले से जुडे़ तमाम लोगों से पुछताछ की जा रही है और बयान लिए जा रहे हैं। जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अगले सप्ताह जांच रिपोर्ट में साफ होगा कि दोषी कौन है।

-------

इस मामले से जुड़े लोगों से लिखित और मौखिक बयान लिए जा रहे हैं। मामले की सच्चाई हर हाल में सामने लाई जाएगी। ताहिर का बेहतर इलाज कराया जाएगा।

-डा. पुष्पा बिश्नोई,

सिविल सर्जन गुड़गांव।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.