Move to Jagran APP

शराब पीने से नहीं हुई कुक की मौत, हत्या की गई

जागरण संवाददाता, गुड़गांव: डीएलएफ फेज- 2 स्थित गेस्ट हाउस में मृत मिले कुक सुंदर सिंह (33)की मौत शराब

By Edited By: Published: Sun, 21 Dec 2014 06:26 PM (IST)Updated: Sun, 21 Dec 2014 06:26 PM (IST)
शराब पीने से नहीं हुई कुक की मौत, हत्या की गई

जागरण संवाददाता, गुड़गांव: डीएलएफ फेज- 2 स्थित गेस्ट हाउस में मृत मिले कुक सुंदर सिंह (33)की मौत शराब पीने से नहीं हुई, बल्कि उसकी हत्या की गई है। पीटने से पसली व हाथ टूट गए थे। पिटाई के बाद हत्यारे से मामले को दूसरा रूप देने के लिए उसे शराब के साथ-साथ टायलेट क्लीनर पिला दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या किए जाने की बात सामने आई तो पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गेस्ट हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

दरअसल सुंदर सिंह डीएलएफ फेज- 2 स्थित एक गेस्ट हाउस में बतौर कुक जॉब करता था। वह मूल रूप से टिहरी गढ़वाल का रहने वाला था। शुक्रवार की देर शाम गेस्ट हाउस में वह मृत मिला था। गेस्ट हाउस के मैनेजर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शुरुआत में माना था कि अधिक शराब पीने के चलते कुक की मौत हुई है। इसके तहत कार्रवाई करते हुए शनिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि मृतक के पेट में शराब के साथ ही जहरीला पदार्थ व थिनर की काफी हैवी मात्रा पाई गई है। ये तीनों जहर का रूप माने जाते हैं। इसके साथ ही मृतक के साथ काफी मारपीट भी की गई है। मारपीट इस कदर की गई कि उसकी हड्डिया भी तोड़ दी गई हैं। मृतक के दाएं हाथ की हड्डी टूटी हुई है। इसके साथ ही उसकी दाहिनी ओर की पसलिया भी तोड़ी गई हैं। यदि कोई नशे में जमीन पर गिरता भी है तो पसली की सभी हड्डी नहीं टूटती है। पेट में भी चोट के निशान पाए गए है। जांच अधिकारी एसआइ विजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यही साबित हो रहा कि सुंदर की हत्या की गई। गेस्ट हाउस के स्टॉफ से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.