Move to Jagran APP

पांच टन चंदन लकड़ी बरामद

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : चंदन लकड़ी तस्करी के दो मामले अभी सुलझे भी नहीं थे कि तीसरा सामने आ गया। ब

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 02:52 AM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 09:10 PM (IST)
पांच टन चंदन लकड़ी बरामद

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : चंदन लकड़ी तस्करी के दो मामले अभी सुलझे भी नहीं थे कि तीसरा सामने आ गया। बुधवार देर रात भोंडसी नाके से पुलिस ने कैंटर में लदी करीब पांच टन चंदन लकड़ी बरामद कर ली। लेकिन कैंटर चालक व वाहन में सवार दो तस्कर मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे। बृहस्पतिवार सुबह पुलिस ने शक के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया, लेकिन पूछताछ में उनकी कोई संलिप्तता सामने नहीं आई। अब पुलिस आंध्र प्रदेश से जारी वाहन नंबर के आधार पर वाहन मालिक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

loksabha election banner

बुधवार देर रात भोंडसी थाना पुलिस ने थाने से आगे सोहना रोड पर नाकेबंदी कर रखी थी। यह कदम गो तस्करों को पकड़ने के लिए उठाया गया था, लेकिन जाल में फंस गए चंदन लकड़ी तस्कर। नाके पर मुस्तैद पुलिस को देखते ही कैंटर चालक ने वाहन सोहना की ओर मोड़ लिया। यह देख थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आंनद की टीम ने जिप्सी से वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया। पहले तो बदमाश भागे, लेकिन जब उन्हें लगा कि वह पकड़े जांएगे, तो वाहन रोक सड़क किनारे खेत में कूद गए। पुलिस कर्मियों ने भी जिप्सी छोड़ पैदल उनका पीछा किया, लेकिन अंधेरे के चलते पकड़ में नहीं आ सके। बदमाशों को पकड़ने में नाकाम रहे पुलिस कर्मियों ने वाहन की जांच की, तो उसमें ऊपर मौसमी लदी हुई थी। जबकि नीचे करोड़ों की चंदन लकड़ी लदी लदी मिली।

वर्जन :

कैंटर का नंबर एपी 03 एक्स-7948 है। हमने आंध्र प्रदेश पुलिस मुख्यालय को पूरा वाकया बता उनसे मदद मांगी है। यहां से सब-इंस्पेक्टर की अगुवाई में पुलिस टीम आज रात हैदराबाद के लिए रवाना होगी। सबसे पहले कैंटर मालिक का पता लगा तस्करों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे।

-आनंद, एसआई, थाना प्रभारी, भोंडसी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.