Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का आरोपी एएसआइ गया जेल

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 08:07 PM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 08:07 PM (IST)
छेड़छाड़ का आरोपी एएसआइ गया जेल

- आरोपी एएसआइ की रेवाड़ी में थी तैनाती

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : हमदर्द बन घर में घुस महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी एएसआइ मनोज (40) को अदालत ने चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। रेवाड़ी में तैनात रहे पुलिस कर्मी के खिलाफ बुधवार रात पटौदी थाने में दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था।

शिकायत समीपवर्ती गांव की एक महिला ने दर्ज कराई थी। वहीं रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने एफआइआर की कॉपी तलब की है ताकि एएसआइ को निलंबित किया जा सके। आरोपी पुलिस कर्मी रेवाड़ी जिले के धारुहेड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

पुलिस को महिला ने बयान दिया था कि आरोपी की उसके पड़ोस में रिश्तेदारी है। वहां वह आता रहता था। जिसके चलते उसके ससुर से जान पहचान हो गई। छोटे-मोटे काम भी वह करा देता था। बुधवार को एएसआइ अपनी रिश्तेदारी में आया उसके बाद उसके ससुर को पूछते हुए घर आ गया। पीड़िता ने बताया कि उसके घर में ससुर और पति नहीं है। यह सुन उसने गलत हरकत की तो महिला ने उसे डाट कर घर से भगा दिया। यही नहीं घटना के बारे में मोबाइल पर पति को भी बता दिया। महिला इसके बाद नहाने बाथरूम में गई तो आरोपी फिर वहां आ धमका। वह उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा तभी पति आ गया। शोर मचा पति ने और लोगों को बुला खाकी वाले को पकड़ कर धुना फिर पटौदी पुलिस के हवाले कर दिया था। थाना प्रभारी पटौदी ने बताया कि आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.