PreviousNext

छात्रा से छेड़छाड़; युवक की हुई छितर परेड, लोग पीटते हुए ले गए थाने

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 07:04 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 08:53 PM (IST)
छात्रा से छेड़छाड़; युवक की हुई छितर परेड, लोग पीटते हुए ले गए थानेछात्रा से छेड़छाड़; युवक की हुई छितर परेड, लोग पीटते हुए ले गए थाने
हरियाणा के फतेहाबाद में स्‍कूली छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ लिया। एक तो खुद को छुड़ा कर भाग गया, लेकिन दूसरे की लोगाें ने पिटाई कर पुुलिस काे सौंप दिया।

जेएनएन, फतेहाबाद। शहर के फव्वारा चौक पर शुक्रवार को एक छात्रा से छेड़छाड़ करने कर रहे बाइक सवार दो मनचलों की लोगों ने दबोच लिया। एक युवक तो भाग गया और दूसरे की जमकर धुनाई हो गई। लोगों ने जमकर छितर परेड की और उसे पीटते हुए शहर थाने में ले गए। इस दौरान वह माफी मांगता रहा, लेकिन लोगाें ने उसकी एक नहीं सुनी और पुलिस के हवाले कर दिया।

पकड़ा गया युवक और उसका साथी पिछले तीन दिनों से छात्रा और उसकी सहेलियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। लड़की ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया था और आज उसके परिजन स्कूल के आसपास मौजूद थे। इससे बेखबर दोनों युवक स्‍कूल की छुट्टी के बाद छात्राआें का पीछा कर छेड़छाड़ करने लगे तो छात्रा के परिजनों और अासपास के लोगों ने दोनों को दबोच लिया।

छात्राओं से छेड़छाड़ युवक की फतेहाबाद के बाजार में छितर परेड करते लोग।

बता दें कि हरियाणा पुलिस ने लड़कियों से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ 'आपरेशन दुर्गा' चलाने का एलान कर रखा है। लेकिन फतेहाबाद में सिफ्र एक दिन अभियान चलाकर पु‍लिस ने इसकी खानापूर्ति कर ली। इस दौरान टीम को शहर में एक भी मनचला नहीं मिला, जबकि शहर में छात्राओं को मनचलों से काफी परेशानी झेलनी पड़ती है।

यह भी पढ़ें: ट्वीट मामले में सोनू निगम के खिलाफ अब हाई कोर्ट में याचिका

जानकारी के अनुसार शहर की एक कॉलोनी की एक छात्रा अपनी सहेलियों के साथ शहर के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में पढ़ने के लिए जाती है। छात्रा का कहना है कि कुछ दिनों से कॉलोनी का ही एक युवक उससे रास्ते में परेशान करता था। इससे युवती सहमी हुई थी और उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया।

शुक्रवार दोपहर परिजन स्कूल की छुट्टी समय स्‍कूलके पास खड़े हो गए। छात्रा अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से वापस जा रही थी तो परिजन भी छिपकर उसका पीछा करने लगे। बताया जाता है इस दौरान फव्वारा चौक पर दो युवकों ने छात्रा व उसकी सहेलियों को परेशान करना शुरू किया। स्कूल से फव्वारा चौक तक युवकों तीन से चार बार तंग किया।

फव्वारा चौक पर परिजनों ने एक युवक को दबोच लिया, जबकि दूसरा भाग निकला। इसके बाद परिजनों ने जमकर उसकी धुनाई की। इस दौरान आसपास के दुकानदार भी इक्ट्ठे हो गए और और उन्होंने भी छित्तर परेड की। उसके बाद परिजन व दुकानदार आरोपी युवक को पीटते हुए थाने में ले आए।

छात्राओं से छेड़छाड़ करते पकड़े गए युवक को थाना लेकर पहुंचे लोग।

-------

छेड़छाड़ से तंग छात्राओं ने रोते हुए घर पर बताई आपबीती

परिजनों के अनुसार, छात्राएं युवकों की छेड़छाड़ से पूरी तरह से सहमी हुई थी। आरोपी युवक पिछले तीन दिनों से पीछा कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि लड़की ने सुबह रोते हुए घर पर इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद शुक्रवार दोपहर को युवकों को पकड़ने के लिए छुट्टी के बाद परिजन भी साथ हो गए।

यह भी पढ़ें: खेमका का ट्वीट- सर और माई लार्ड हैं अंग्रेजियत के प्रतीक, समीक्षा की जरूरत

लोग मोबाइल से लेते र‍हे फोटो

आरोपी युवक की जमकर छितर परेड के दौरान लोग मोबाइल से उसकी तस्‍वीर लेते रहे। इस दौरान युवक छात्रा के परिजनों से माफी मांगता रहा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:People beaten youth who molested girl student(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पुलिस विभाग व प्रशासन में घनिष्ठ तालमेल: आइजीप्रचंड गर्मी ने ली मजदूर की जान, जनजीवन प्रभावित
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »