Move to Jagran APP

कबीर बस्ती विवाद मामले में पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद शहर की कबीर बस्ती में 16 फरवरी की रात को दो समुदाय के लोगों के बीच हुई

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 01:00 AM (IST)
कबीर बस्ती विवाद मामले में पांच गिरफ्तार
कबीर बस्ती विवाद मामले में पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद

loksabha election banner

शहर की कबीर बस्ती में 16 फरवरी की रात को दो समुदाय के लोगों के बीच हुई भिडंत मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। करीब 15 आरोपी मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शहर पुलिस ने मामले में कबीर बस्ती निवासी विशाल उर्फ टूंडा, सुरेंद्र उर्फ बुग्गा, कुलदीप उर्फ कुल्ला, ठाकर बस्ती निवासी दीपक कुमार तथा बाल्मिकी चौक निवासी राहुल उर्फ मिडा को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ शहर हत्या प्रयास, आ‌र्म्ज एक्ट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

-------

ये था मामला :

कबीर बस्ती में 16 फरवरी की रात को दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए थे। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थर बरसाए और फाय¨रग भी की थी। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। शहर पुलिस समेत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनियां मौके पर पहुंचे थे। मामले की सीसीटीवी फुटेज कबीर बस्ती में कैद हो गई थी। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस मामले में पहले 15 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार कर चुकी है।

------------------------

लड़कियों के फाइनल मुकाबले में लाडा की टीम ने समैन को हराया

फोटो: 23

संवाद सूत्र, टोहाना

शहीदे आजम सेवा समिति द्वारा ग्रीन पार्क में आयोजित दो दिवसीय कबड्डी कप 2017 का शुभारंभ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दलबीर ¨सह की पुत्री सचप्रीत ने किया। जबकि ओप¨नग मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल की ¨प्रसिपल ममता ठाकुर ने की।

प्रथम दिन आयोजित लड़कियों के फाइनल कबड्डी मुकाबले में नाडा की टीम ने समैन की टीम को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं बेस्ट रेडर सुमन गिल को चुना गया।

सेमीफाइनल मुकाबले में मतलोडा व बोबुआ की टीमें विजयी रही। जिन्हें ग्यारह हजार रुपये की नकदी राशि का इनाम देकर सम्मानित किया गया। समापन अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने शिरकत की। जिसका समिति प्रधान सुशील गिल ने स्वागत किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में रामदेव भारद्वाज, डॉ. मीरानंदा, जोरा ¨सह समैन, अवतार ¨सह नंबरदार, ढेर के सरपंच अमन ¨सह, परमजीत नत्थुवाल, कमलजीत नत्थुवाल आदि उपस्थित थे। सुभाष बराला ने कहा कि खेलों का हमारे जीवन में बहुत ही महत्व हैं। इसलिए व्यक्ति को स्वस्थ रहने के लिए खेलों में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कबड्डी एक ऐसा खेल है जोकि आज अतंरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपना महत्व रखती हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा की माटी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी देश का नाम पूरे वि‌र्श्व में चमकाने का काम किया हैं। उन्होंने इस आयोजन के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

9999


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.