Move to Jagran APP

बिजली संबंधी समस्याओं पर तत्काल कार्रवाई करे अधिकारी : बराला

संवाद सूत्र, टोहाना : विधायक एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने किसान विश्राम गृह में बिजली निग

By Edited By: Published: Fri, 30 Jan 2015 11:30 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jan 2015 11:30 PM (IST)
बिजली संबंधी समस्याओं पर तत्काल कार्रवाई करे अधिकारी : बराला

संवाद सूत्र, टोहाना : विधायक एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने किसान विश्राम गृह में बिजली निगम के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उन्हे उपमंडल में बिजली संबंधी हर प्रकार की समस्या पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उसका त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम डॉ. जेके आभीर, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के एक्सईएन एसएल गुप्ता, एसडीओ भीम सेन, पीडी शर्मा व जाखल के एसडीओ सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। इसके पश्चात उन्होंने जन-समस्याएं भी सुनी।

prime article banner

बराला ने अधिकारियों से कहा कि वे शहर व गावों में निर्धारित समयावधि में बिजली आपूर्ति अवश्य सुनिश्चित करे। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की सुविधा के लिए सुबह व शाम को बिजली के कट न लगाए जाएं और खेतों के लिए सरकार द्वारा तय किए गए शेडयूल के अनुसार बिजली जरूर प्रदान की जाएं। उन्होंने कहा कि किसी भी फीडर पर फाल्ट होने पर उसकी मरम्मत के लिए त्वरित कार्रवाई की जाए। लोगों को बिजली के संबंध में कोई समस्या न रहने दी जाए। उन्होंने कहा कि शहर व गावों में जहा-जहा जर्जर खंभों व अथवा ढीली तारों की समस्या है, उन्हे प्राथमिकता के आधार पर ठीक करवाया जाये।

सुभाष बराला ने किसान विश्राम गृह में हलका के लोगों की समस्याएं भी सुनीं। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया जाएगा। कई समस्याओं के समाधान के लिए उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.