Move to Jagran APP

फेसबुक पर हलोपा के रंग में रंगा जिप चेयरमैन का चेहरा

राकेश सिहाग, फतेहाबाद : फेसबुक पेज पर जिला परिषद फतेहाबाद के चेयरमैन अंग्रेज सिंह लाली की फोटो देखकर

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 01:02 AM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 01:02 AM (IST)
फेसबुक पर हलोपा के रंग में रंगा जिप चेयरमैन का चेहरा

राकेश सिहाग, फतेहाबाद : फेसबुक पेज पर जिला परिषद फतेहाबाद के चेयरमैन अंग्रेज सिंह लाली की फोटो देखकर एक बार तो चौंक गये ना। आप सोच रहे होंगे कि कहीं लाली ने फिर से दल तो नहीं बदल लिया। दरअसल, पिछले तीन माह में तीन राजनीतिक दल बदलने वाले जिला परिषद फतेहाबाद के चेयरमैन अंग्रेज सिंह लाली अपने फेसबुक पेज पर अभी भी पूर्व मंत्री गोपाल कांडा वाली हलोपा के रंग में दिख रहे हैं। चंद दिन पूर्व दिल्ली में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थामने वाले लाली फेसबुक पेज पर हलोपा के माध्यम से नये हरियाणा के सपने जगा रहे हैं। वैसे लाली का समझ कुछ नहीं आता। जनता में कांग्रेसी मुखौटा लेकर निकल गये हैं तो फेसबुक पर प्रोफाइल व कवर फोटो हलोपा की होने के अलावा पसंद की लिस्ट में आज भी भाजपा के नेता ज्यादा हैं। क्योंकि कुछ दिन भाजपा में भी लाली ने दिन बिताये थे। जब भाजपाई हुए तो लाइक किया भाजपाईयों को। इसके अलावा फोटो एलबम में यादें इनेलो नेताओं के साथ भी संजोई हुई हैं।

loksabha election banner

यहां बता दें कि जिला परिषद के चेयरमैन लाली फिलहाल कांग्रेस में हैं तो इससे पूर्व विधानसभा चुनाव में रतिया से हलोपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था। हलोपा में आस्था भी केवल चुनाव के लिए जताई थी, क्योंकि चुनाव से ऐन वक्त पहले भाजपा में गये थे मगर वहां उन्हें टिकट नहीं मिली। भाजपा में भी चंद रोज पहले इसलिए गये थे कि इनेलो ने टिकट नहीं दी। अब चर्चा है कि तमाम दल बदलकर आखिर कांग्रेस का हाथ इसलिए थाम लिया कि विधायकी का सपना चकनाचूर हो गया मगर चेयरमैनी बची रहे।

कांग्रेसी जरूर हो गये मगर पसंद पुरानी है : फेसबुक पर पसंद लिस्ट को टटोलें तो पायेंगे कि लाली कांग्रेसी जरूर हुए मगर पसंद पुरानी ही है। जिन नेताओं को लाइक व फॉलो किया हुआ है, उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, राव इंद्रजीत, स्मृति ईरानी, अरूण जेटली, मेनका गांधी, रामविलास शर्मा, कृष्णपाल गु‌र्ज्जर सहित अनेक भाजपा नेता व हलोपा के गोबिंद कांडा का नाम शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.