Move to Jagran APP

तीन सगे भाइयों पर खेत पड़ोसियों का हमला

By Edited By: Published: Tue, 15 Jul 2014 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jul 2014 01:00 AM (IST)
तीन सगे भाइयों पर खेत पड़ोसियों का हमला

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : गांव सरवरपुर में तीन सगे भाईयों पर उनके खेत पड़ोसियों ने हमला कर दिया। उनकी मारूति कार को बुरी तरह तोड़फोड़ दिया। हमले में बृजलाल घायल हो गया। घायल को शहर के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हमले की वजह अभी तक पता नहीं चली। रात को पुलिस भी मौके पर पहुंची थी, लेकिन हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल के बयान पर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बृजलाल ने बताया कि वे तीन भाई हैं। वह और उसका भाई राम निवास गांव में रहता है। एक भाई ओमप्रकाश खेत में मकान बनाकर रह रहा है। बताया कि उनके खेत के पास ही गौरी शंकर देहड़ू की ढाणी है। उनके साथ पुराना भाईचारा था और कभी किसी बात पर तकरार तक नहीं हुई। बृजलाल ने बताया कि रविवार रात को गौरी शंकर व उसके भाई ओमप्रकाश ने साथ बैठकर शराब पी थी। इसके बाद गौरी शंकर ने उसे फोन कर बताया कि उसका भाई बेहाश हो गया है, उसे आकर संभाल लें। यह सूचना मिलने पर वह अपने भाई राम निवास के साथ ओमप्रकाश की ढाणी में पहुंचा। अपने भतीजे करण से पूछा कि तेरे पिता कहां हैं। उसने बताया कि ओमप्रकाश घर पर ही है और अभी आया है। इसके बाद वे दोनों भाई मारुति कार में वापस आ रहे थे। ढाणी के पास ही गौरी शकर, अशोक, विनोद व एक अन्य छुप कर बैठे थे। उन्होंने कार रुकवाई और हमला बोल दिया। कार के शीशे तोड़ दिए व बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। वे एकदम घबरा गए। वे आपस में बात कर रहे थे कि आज इन्हें छोड़ना नहीं है। इतना सुनने के बाद वे गाड़ी छोड़कर पैदल खेतों के रास्ते से भागे। शोर सुनकर ओमप्रकाश आया तो उसे भी पीटा गया। बृजलाल ने बताया कि उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस पीसीआर मौके पर पहुंची। बताया है कि हमलावर बाइक पर थे और पुलिस पीसीआर को देखकर भाग गए। पुलिस ने उनका पीछा भी किया, लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। हमले में रामनिवास व ओमप्रकाश मौका पाकर निकल गए थे, जबकि बृजलाल को गुम चोटें मारी गई हैं।

-----------

बॉक्स : कोई कारण पता नहीं

बृजलाल व उसके भाई राम निवास बताते हैं कि गौरी शंकर के साथ उनकी कोई पुरानी रंजिश नहीं है। कभी झगड़ा तक नहीं हुआ। उन्हें शक है कि किसी ने राजनीतिक द्वेष की भावना से उन पर यह हमला करवाया है। सोमवार को भट्टूकलां थाना से एएसआई इंद्र सिंह बयान दर्ज करने पहुंचे। पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.