Move to Jagran APP

वायजर क्लब ने तीन विकेट से दर्ज की जीत

जासं, फरीदाबाद : क्रिकेटर्स एरिना मैदान में टीसीए समर कैंप का फाइनल मैच, चेयरमैन 11 क्लब औ

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Aug 2017 07:36 PM (IST)Updated: Mon, 28 Aug 2017 07:36 PM (IST)
वायजर क्लब ने तीन विकेट से दर्ज की जीत
वायजर क्लब ने तीन विकेट से दर्ज की जीत

जासं, फरीदाबाद : क्रिकेटर्स एरिना मैदान में टीसीए समर कैंप का फाइनल मैच, चेयरमैन 11 क्लब और वायजर क्लब के बीच खेला गया। वायजर क्लब ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और चेयरमैन-11 को बल्लेबाजी करने के लिए न्यौता दिया। चेयरमैन 11 की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और पूरी टीम मात्र 95 के स्कोर पर पैवेलियन लौट गई। इस टारगेट को वायजर क्लब ने बहुत ही आसानी से पूरा करते हुए तीन विकेट से यह मैच अपने पक्ष में किया। इस मैच में करन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

prime article banner

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अमित पुनयानी ने कहा कि खेल वह माध्यम है जिससे हम आपसी भाईचारा व सौहार्द को बढ़ा सकते है।

इस अवसर पर क्रिकेटर्स एरिना के शहाबुददीन ने कहा कि वह सबसे पहले तो दोनो ही टीमों को मुबारकबाद देंगे जिन्होंने एक अच्छा मैच देखने को दिया। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर्स एरिना समय समय पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन कर उन खिलाड़ियों को आगे ला रहा है जो अच्छी प्रतिभा के धनी है। इस अवसर पर आईसीएआई के सचिव श्री अमित पुनयानी, अशोक धीमान मैने¨जग डाईरेक्टर एक्सपोलर ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड प्रशांत त्यागी, सौरभ डूडेजा ने शिरकत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.